तांत्रिक महिला ने 4 साल तक रेप करवाया, गंदी बातें भी करनी पड़ीं

Thursday, August 25, 2016

;
पटियाला/पंजाब। तांत्रिक महिला के जाल में फंसी एक युवती ने 4 साल बाद उसकी करतूतों का खुलासा कर ही दिया। इस दौरान युवती के साथ कई लोगों ने रेप किया। जाल में फंसी युवती कसमसाती रही, रहम की भीख मांगी, विरोध भी किया, लेकिन आवाज उठाने के बदले मारपीट और धमकियां मिलीं। तांत्रिक महिला उसे कई लड़कों से फोन पर अश्लील बातें करने के लिए भी कहती थी। मजबूर युवती को सबकुछ करना पड़ा। खुलासा तब हुआ जब तांत्रिक महिला ने घर से पैसे चुराकर लाने को कहा। 

काहनगढ़ गांव निवासी उच्चशिक्षित पीड़िता के मुताबिक गांव में एक महिला का डेरा है। डेरे में महिला पूछताछ का काम करती है और झाड़ा लगाती है। पीड़िता जब एक बार बीमार हुई, तो उसकी मां झाड़ा लगवाने के लिए वहां ले गई। इसके बाद युवती अकेले ही झाड़ा लगवाने जाने लगी। इस दौरान तांत्रिक महिला ने उसे नशीला प्रसाद खिलाकर बेहोश कर दिया और अश्लील हरकतें कीं। उसे लगा कि यह भी तंत्र से इलाज ठीक करने की विधि होगी। बस फिर क्या था तांत्रिक महिला का हौंसला बढ़ गया। धीरे-धीरे हरकतें बढ़ने लगी। 

लड़की को तंत्र मंत्र से इस कदर डरा दिया गया कि वो तांत्रिक महिला की हर बात मानने को तैयार हो गई। इसके बाद महिला ने उस लड़की को गंदे काम की ओर धकेल दिया। उसे धमकी दी गई कि अगर उसने अगर किसी को बताया तो उसके परिवार पर काला जादू कर दिया जाएगा। डरी सहमी लड़की डेरे में जाती रही। उससे वहां जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा जाता था। मजबूर होकर वह दुष्कर्म की शिकार होती रही। वह कई बार इसका विरोध करते, लेकिन वहशी उसकी एक न सुनते। तांत्रिक महिला उसे कई लड़कों के नंबर देती और अश्लील बातें करने को कहती। लड़की ने यह भी किया। 

हद तो तब हो गई जब उससे दुष्कर्म के बाद पैसे की मांग भी होने लगी। आखिरकार पीड़िता ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता के पिता जब दो बार एसएसपी से मिले उसके बाद महिला थाने में मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने अब शमशेर सिंह निवासी नरवाणा रोड नजदीक नाभा कॉलोनी पातड़ां सहित बलजीत कौर निवासी कानगढ़ घराचो के खिलाफ केस दर्ज किया है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week