शर्मसार हुआ भोपाल: 3 साल की मासूम के साथ रेप

Wednesday, August 31, 2016

भोपाल। मप्र की राजधानी भोपाल पुलिस के लिए शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। यहां 3 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बदमाश ने बच्ची के साथ देररात रेप किया और उसे बरखेड़ी के पुल पातरा के पास जख्मी हालत में फैंककर भाग गया। भोपाल पुलिस का रवैया देखिए कि मामले के प्रकाश में आ जाने के बाद भी 2 थानों की पुलिस एफआईआर दर्ज करने से बचने की कोशिश करती रही। अंतत: एसपी की दखल के बाद मामला दर्ज हो पाया। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बरखेड़ी के पुल पातरा के पास बुधवार सुबह 3 साल की बच्ची जख्मी हालत में मिली थी। वहां से गुजर रहे लोगों ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। बच्ची का सुल्तानिया अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बच्ची को अस्पताल पहुंचाने और रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर ऐशबाग और जहांगीराबाद थाने के बीच काफी देर तक मामला उलझा रहा। एसपी के दखल के बाद जहांगीराबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार बच्ची के साथ देर रात दुष्कर्म की वारदात की गई है। पकड़े जाने के डर से आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की कोशिश भी, लेकिन वह सफल नहीं हो सका। बच्ची की तबियत देखने महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनिस अस्पताल पहुंचीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं