फिएट ने पेश कीं 2 लक्झरी एसयूवी जीप

Tuesday, August 30, 2016

;
नईदिल्ली। फिएट क्रिसलर आटोमोबाइल्स (एफसीए) इंडिया ने आज देश में अपना जीप ब्रांड पेश किया। कंपनी ने यहां अपने दो एसयूवी मॉडल रैंगलर और ग्रैंड चेरकी उतारे हैं। रैंगलर की कीमत दिल्ली शोरूम में 71.59 लाख रूपये है। वहीं ग्रैंड चेरकी तीन संस्करणों में उपलब्ध होगी। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 93.64 लाख से 1.12 करोड़ रूपये है।

इटली की कार कंपनी ने अपने पुणे के रंजनगांव संयंत्र में इस साल की दूसरी तिमाही से स्थानीय उत्पादन शुरू करने की भी घोषणा की है। ग्रैंड चेरकी तीन संस्करणों ग्रैंड चेरकी एसआरटी (1.12 करोड़ रूपये), तीन लीटर डीजल के समिट (1.03 करोड़ रूपये) तथा तीन लीटर, 8 स्पीड डीजल संस्करण (93.64 लाख रूपये) में उपलब्ध होगी।

एफसीए इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक केविन फ्लिन ने कहा, ‘भारत में पेशकश के साथ क्रिसलर की इस प्रसिद्ध जीप के 75 साल पूरे हो गए हैं। हम दुनिया में एसयूवी पेश करने वाली पहली कंपनी भी हैं।’ 

उन्होंने कहा कि कंपनी इस कैलेंडर साल के अंत तक जीप डेस्टिनेशन स्टोर ब्रांड नाम से नौ शहरों में 10 डीलरशिप भी खोलेगी। पहला आउटलेट आज अहमदाबाद में खुल रहा है। अगले महीने नई दिल्ली और चेन्नई में आउटलेट खोले जाएंगे। उसके बाद अक्तूबर में दिवाली से पहले मुंबई में और नई दिल्ली में दूसरा आउटलेट खोला जाएगा। फिर हैदराबाद, चंडीगढ़, कोच्चि और बेंगलुरू में आउटलेट खुलेंगे।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week