2 दिन तक श्रीश्री के आश्रम में रहे बुरहान वानी के पिता

Sunday, August 28, 2016

नईदिल्ली। कश्मीर में बुरहान वानी के एनकाउंट के बाद शुरू हुए उपद्रव की कमान संभाल रहे बुरहान के पिता मुजफ्फर वानी 2 दिन से बेंगलुरु स्थित आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के आश्रम में थे। माना जा रहा था कि यहां आध्यात्मिक गुरू एवं मुजफ्फर के बीच कश्मीर में शांति बहाली पर चर्चा चल रही है परंतु शायद यह सफल नहीं रही। आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी के पिता मुजफ्फर वानी ने ये कहकर सबको चौंका दिया है कि वो अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से सिर्फ इलाज के सिलसिले में मिले थे। 

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में 8 जुलाई को भारतीय सैन्य बलों द्वारा आतंकवादी बुरहान वानी मार गिराया गया था जिसके बाद से कश्मीर में विरोध प्रदर्शनों और हिंसा का दौर कायम है। शनिवार शाम श्री श्री ने ट्विटर पर अपनी और बुरहान के पिता की तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा- मुजफ्फर वानी, बुरहान वानी के पिता, दो दिन आश्रम में रहे। हमने कई मसलों पर बातचीत की।

मीटिंग के बाद मुजफ्फर वानी ने कहा- मैं वहां इलाज के लिए गया था और किसी बीमारी के इलाज के लिए आश्रम में रहा। श्री श्री ने मुझसे कुछ नहीं मांगा। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मुझसे लगभग पांच मिनट बात की। उन्होंने कहा- मैं अपने लिए कुछ दवाएं लेने गया था।

कश्मीर में अब तक 70 लोग मारे जा चुके हैं और बुरहान के पिता मुजफ्फर वानी ने कमान अपने हाथ में ले ली है। वो लगातार उपद्रवियों को भड़का रहे हैं। मुजफ्फर वानी ने ही अपने बेटे बुरहान को आतंकी बनने के लिए भेजा था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week