23 साल की युवती ने 15 साल के बालक का रेप किया, वीडियो बनाया

Wednesday, August 31, 2016

;
नईदिल्ली। उत्तरप्रदेश में रेप का एक अजीब मामला सामने आया है। इसमें 23 साल की युवती ने 15 साल के बच्चे का रेप कर डाला। इतना ही नहीं वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल भी किया। पीड़ित बालक जब पुलिस में रिपोर्ट लिखाए गया तो पुलिस ने उल्टा उसे ही रेप के आरोप में अरेस्ट कर लिया। अब न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने युवती के खिलाफ 7/8 पॉस्को एक्ट और धारा 386 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

मामला सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर रमजानपुर गांव का है। यहां के एक किशोर ने पड़ोस के ही घोघरे की निवासी एक युवती पर अपने साथ उससे जबरन जिस्मानी रिश्ता बनाने का आरोप लगाया है। बकौल पीड़ित इस पूरे मामले का एमएमएस बनाकर उसे ब्लैकमेल भी किया गया। भयभीत किशोर ने फफक-फफक कर रोते हुए सारा मामला जब अपने परिजनों को बताया तो वो हैरान रह गए।

15 साल के आमिर (काल्पनिक नाम) ने बताया कि युवती उसे लगातार ब्लैकमैल कर रही है। पीड़ित की ओर से उसके बड़े भाई बिलाल ने तुरंत थाना देहात कोतवाली में 15 जून को लिखित सूचना दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि इसके बाद मान-मन्नौवल का दौर शुरू हो गया। न्याय पाने की आस रखने वाले बिलाल को उस समय झटका लगा जब पुलिस ने 5 जुलाई को उल्टा उसके भाई को युवती की ओर से दर्ज रेप की शिकायत पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पीड़ित आमिर के भाई ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो कोर्ट ने मामला संजीदगी से लेते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। ये पहली बार है जब इस तरह का मामला दर्ज हुआ है। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week