ग्वालियर से गायब हुआ बैंक मैनेजर 22 दिन बाद खंडवा में मिला - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

ग्वालियर से गायब हुआ बैंक मैनेजर 22 दिन बाद खंडवा में मिला

Tuesday, August 23, 2016

;
ग्वालियर। 22 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुआ कैनरा बैंक की सिटी सेंटर शाखा का मैनेजर सचिन सोनी आज सुबह अचानक खंडवा अपने घर पहुंच गया। परिजनों ने सचिन के घर लौटने की सूचना यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को दी। परिजन रात में सचिन को लेकर ग्वालियर के लिए रवाना हो गए हैं।

सोमवार की दोपहर को गायब हुए बैंक मैनेजर के परिजनों ने मोबाइल पर पुलिस अधिकारियों व यूनिवर्सिटी थाने को सूचना दी कि सचिन सकुशल घर वापस लौट आया है। सचिन क्यो गायब हुआ? और 22 दिन तक रहा? इसका पता उसके ग्वालियर लौटने पर होगा। परिजनों ने सचिन सोनी के गायब होने के बाद हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीककरण याचिका भी लगा रखी है।

1 अगस्त को गायब हुआ था
मूल रूप से खंडवा निवासी सचिन सोनी पुत्र रमेश सोनी कैनरा बैंक की सिटी सेंटर शाखा में प्रबंधक पद पर कार्यरत था। 1 अगस्त को बैंक नहीं पहुंचने पर कर्मचारी रूम पर सचिन सोनी को देखने गए। रूम का दरवाजा खुला मिला। और मोबाइल भी कमरे में रखे मिले। सचिन सोनी के गायब होने की सूचना बैंक कर्मचारियों ने परिजनों व यूनिवर्सिटी थाना पुलिस को दी। पड़ताल में पुलिस को 4 पेज का नोट मिला। इसमें सचिन ने एक बिल्डर केके चौहान द्वारा धोखा देने की बात लिखी हुई थी। और मैनेजर ने इलाहाबाद में मुक्ति के लिए गंगा में डूबकर खुदकुशी करने का उल्लेख था।

पुलिस हाईकोर्ट में पेश करेगी
सचिन सोनी के गायब होने के बाद कोई सुराग नही लगने पर घरवालों ने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका हाईकोर्ट में दायर की थी। न्यायालय ने पुलिस को गुमशुदा को तलाश कर 25 अगस्त को कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिए थे। सचिन सोनी के ग्वालियर के पहुंचने के बाद पुलिस शुरुआती पूछताछ के बाद उसे सबसे पहले न्यायालय में पेश करेगी।

घर आ गया है
सोमवार को परिजनों ने दूरभाष पर सूचना दी है कि लापता बैंक मैनेजर सचिन सोनी सुबह घर लौट आया है। सचिन को वह लोग ग्वालियर लेकर आ रहे हैं। सचिन क्यो गायब हुआ? और कहां गया था? इसका पता उसके सामने आने के बाद ही लग सकेगा।
शैलेंद्र सिंह जादौन
सीएसपी (यूनिवर्सिटी)
;

No comments:

Popular News This Week