मोदी के खिलाफ गौरक्षकों का पहला प्रदर्शन 22 को

Thursday, August 11, 2016

नईदिल्ली। देशभर के गौरक्षक इन दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नाराज हैं। मोदी ने उन्हें गुंडा करार दिया है, जबकि भारत में गायों की दयनीय स्थिति में सुधार के लिए मोदी सरकार ने अब तक कोई काम नहीं किया। मोदी से नाराज गौ रक्षक 22 अगस्त को राजस्थान के जयपुर शहर में जुटेंगे। यहां मोदी को जवाब देने की रणनीति तैयार की जाएगी। इस आयोजन में कई संतों के शामिल होने की संभावना भी है। देश के दूसरे इलाकों में भी इसी दिन प्रदर्शन की तैयारी की जा रही है। 

बता दें कि जयपुर के हिंगोनिया गौशाला में भूख-प्यास से तड़पकर कई गायों की एक साथ मौत हो गई थी। जिसे लेकर देश भर में राजनीति, प्रदर्शनों का दौर चला। वहीं राजनीति और प्रदर्शनों पर नाराजगी जताते हुए पीएम ने मंच से गौरक्षकों को 'गोरखधंधा' बंद करने का बात कही थी। उन्होंने कहा था कि गौरक्षा के नाम पर गोरखधंधा करने वाले फर्जी गौरक्षकों पर कार्रवाई होगी।

पीएम मोदी के इस बयान पर देश भर के गौरक्षकों ने आपत्ति जताई है और जमकर विरोध भी किया जा रहा है। जिसके बाद देश के 1500 गौशालाओं ने गौरक्षकों ने 22 अगस्त को जयपुर में जुटकर पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान किया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week