होशंगाबाद में वकील के घर से 20 लाख की लूट

Wednesday, August 17, 2016

भोपाल। होशंगबाद जिले के इटारसी थाना एरिया में एक वकील के घर घुसे बदमाशों ने 20 लाख रुपए की लूट कर ली। बदमाशों ने वकील को मारने का प्रयास भी किया लेकिन वकील ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया,जिससे वो बदमाशों के हमले से बच गया। 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार-बुधवार दरिमियानी रात को जब इटारसी से 6 किमी दूर रैसलपुर ग्राम में रहने वाले वकील राघवेंद्र सिंह तोमर जब पानी पीने उठे, तो उन्होने देखा कि घर के हॉल में चार बदमाश एलईडी टीवी खोल रहे हैं। बदमाशों की नजर राघवेंद्र पर पड़ी तो उनके पीछे हथियार लेकर दौड़े। राघवेंद्र तुरंत अपने कमरे की ओर गए और उन्होंने अपना दरवाजा अंदर से बंद कर लिया।

काफी समय बाद जब चोरों की आहट बंद हो गई तो राघवेंद्र मदद के लिए चिल्लाए। उनकी आवाज सुन पड़ोसी बाहर आ गए और उनके घर पहुंचे। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि बदमाश अपने साथ करीब  20 तोला सोना, आधा किलो चांदी, 2.5 लाख नगदी, एक एलसीडी टीवी और एक मोबाईल ले गए हैं। साथ वो अलमारी में रखे कपड़े और बच्चों की गुल्लक तोड़ उसमें रखे पैसे भी चुरा ले गए। लूट की जानकार मिलने पर मौके पर पुलिस और एसएफएल टीम भी पहुंची। जिन्होंने मामला दर्ज करते हए जांच शुरू कर दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week