कश्मीर: पाकिस्तानी हमले में मप्र के 16 लोग घायल - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

कश्मीर: पाकिस्तानी हमले में मप्र के 16 लोग घायल

Sunday, August 14, 2016

;
भोपाल। जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में शनिवार शाम से शुरू हुए पाकिस्तानी हमले में मप्र के 16 लोग घायल हो गए। इन घायलों में 8 अमरनाथ यात्री शामिल हैं। सभी यात्री शिवपुरी जिले के निवासी बताए गए हैं। घायलों में महिला और सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं। 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम करीब 7:50 बजे अखाड़ा शिविर के बस स्टैंड पर खड़ी एक कार के पास बम विस्फोट में एमपी के शिवपुरी जिला निवासी आठ अमरनाथ यात्री, स्थानीय पुलिस सहायक उप निरीक्षक और एक महिला सहित 16 लोग घायल हो गए।

भोपाल के सभी श्रद्धालु सुरक्षित बताए जा रहे हैं। घायलों में से एक महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को आर्मी अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये विस्फोट देसी बम से किया गया था। पुलिस इसे किसी की शरारत बता रही है। हालांकि, धमाके के बाद 93 इंफैंट्री ब्रिगेड के जवान हरकत में आए और पूरे इलाके को अपने नियंत्रण में ले लिया।

एक हिंदी समाचार पत्र के मुताबिक, मौके पर मौजूद लोगों इस मामले में अलग बयान दे रहे हैं। उनका कहना है कि शनिवार शाम को श्रद्धालु कॉलेज ग्राउंड से लंगर खाकर दशनामी अखाड़ा और अन्य स्थानों पर विश्राम के लिए जा रहे थे, तभी अखाड़े के बाहर गोल सी चीज आई जो जमीन पर आकर फट गई। हालांकि, आधिकारिक तौर पर फिलहाल इस धमाके को देसी बम विस्फोट ही बताया जा रहा है।
;

No comments:

Popular News This Week