भाजपा विधायक 110 किलोमीटर साइकल चलाकर विधानसभा पहुंचे

Saturday, August 27, 2016

नईदिल्ली। जहां भाजपा में संस्कार त्याग सत्ता के चस्का में चूर नेताओं की खबरें आए दिन सामने आ रहीं हैं वहीं कुछ नेता आज भी भाजपा की असली पहचान बने हुए हैं। हरियाणा के कुरुक्षेत्र से भाजपा विधायक पवन कुमार सैनी ने साइकल की सवारी शुरू की जो चंडीगढ़ स्थित विधानसभा भवन पर जाकर खत्म हुई। इस तरह उन्होंने बेहतर स्वास्थ्य एवं पर्यावरण की सुरक्षा का संदेश दिया। यह दूरी कुल 110 किलोमीटर की है। 

45 साल के सैनी के साथ दस दूसरे पार्टी कार्यकर्ता थे। वे सभी साइकिल से आए। सैनी ने कहा कि हम सुबह 5.20 बजे पर कुरूक्षेत्र से निकले और करीब 110 किलोमीटर का सफर तय कर दोपहर 1.45 बजे पर चंडीगढ़ पहुंचे। जब हम विधानसभा के पास पहुंचे तो सुरक्षा अधिकारियों ने हमें रोक दिया लेकिन जब मैंने उन्हें बताया कि मैं एक विधायक हूं तो मेरे साथ मौजूद अपने दस साथी पार्टी कार्यकर्ताओं के विधानसभा के द्वार तक मेरे साथ जाने की मंजूरी मांगी तो उन्होंने हमें जाने दिया।

लाडवा के विधायक ने कहा कि साइकिल चलाना ना केवल स्वास्थ्य के लिए अच्छा है बल्कि पर्यावरण के अनुकूल भी है। पहली बार विधायक बने सैनी ने कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण हमें व्यायाम करने का कम समय मिलता है। सुबह से ही लोग मिलने आने लगते हैं। आप उनसे नहीं कह सकते कि मुझे व्यायाम में एक घंटा लगेगा और मैं बाद में मिलूंगा। पिछले कुछ महीने में मेरा रक्तचाप भी बढ़ गया। फिर मुझे लगा कि क्यों नहीं साइकिल चलाना शुरू करूं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week