संगत का असर: 10वीं की टॉपर बाइक चोर बन गया

Wednesday, August 31, 2016

जबलपुर। दोस्तों की संगत का असर क्या होता है, यह मामला इसकी ताजा नजीर है। 2 साल पहले 10वीं में टॉप करने वाला प्रतिभावान छात्र बाइक चोर बन गया क्योंकि उसकी दोस्ती कुछ अपराधी किस्म के लड़कों से हो गई थी। वो आज भी टेलेंटेड है लेकिन अपने टेलेंट का उपयोग बाइक के लॉक तोड़ने के लिए कर रहा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसका एक दोस्त भी गिरफ्तार किया गया हैं 

जीआरपी जवानों ने ऐसे पकड़ा
17 साल का आरोपी विपिन (बदला हुआ नाम) मदन महल स्टेशन के बाहर बाइक बेचने खड़ा था। तभी इसकी भनक जीआरपी जवान को लगी। मौके पर पहुंचकर जवान ने इनसे बाइक खरीदने की बात कही, लेकिन जब कागज देने की बात आई तो विपिन ने मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके बैग से 7 मास्टर चाबी मिलीं। जिसकी मदद से किसी भी बाइक का लॉक खोला जा सकता है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि वो और उसका दोस्त अभय (बदला हुआ नाम) मिलकर बाइक चोरी करते हैं।

स्टेशन के स्टैंड में खड़ी थी बाइक
जीआरपी एसपी सविता सुहाने ने बताया कि पूछताछ के दौरान विपिन ने कबूल किया कि एक बाइक उसके दोस्त अभय के पास है और दूसरी उसके घर में। तीसरी बाइक उसने मुख्य रेलवे स्टेशन के वाहन स्टैंड में खड़ी की है। पुलिस ने चारों बाइक बरामद की ली है, जिनकी कुल कीमत 2 लाख 29 हजार बताई गई है। ये दोनों बच्चे शकील नाम के एक व्यक्ति को 1 हजार में बाइक और 2 हजार में एक्टिवा बेच दिया करते थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं