बड़े भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 100 राउंड गोलियां बरसाईं

नईदिल्ली। मुरादनगर उत्तरप्रदेश के दिग्गज भाजपा नेता एवं गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नजदीकी साथी ब्रजपाल तेवतिया पर बृहस्पतिवार की शाम तोबड़तोड़ फायरिंग हुई। उनकी कार पर करीब 100 राउंड गोलियां बरसाई गईं, जिनमें से 6 गोलियां तेवतिया में जा धंसी। हमलावर 3 कारों में सवार होकर आए थे। 

अंधाधुंध फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। वारदात के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। सभी घायलों को गाजियाबाद के न्यू सर्वोदय नगर अस्पताल लाया गया, जहां से ब्रजपाल तेवतिया को गंभीर हालत में नोएडा सेक्टर-62 स्थित फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके से नाइन एमएम की दो पिस्टल बरामद हुई हैं। वारदात में प्रयोग की गई तीन गाड़ियों में से एक फारच्यूनर उत्तराखंड के नंबर की है। वहीं, एडीजी सुबह गाजियाबाद पहुंच रहे हैं।

वारदात बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े सात बजे मुरादनगर के रावली रोड स्थित टेलीफोन एक्सचेंज के पास हुई। कविनगर गाजियाबाद निवासी ब्रजपाल तेवतिया बृहस्पतिवार शाम को स्कार्पियो कार से मुरादनगर के रावली गांव में आयोजित एक शोक सभा से घर लौट रहे थे। टेलीफोन एक्सचेंज के पास फॉर्च्यूनर समेत तीन कारों में सवार होकर बदमाशों ने उनकी स्कार्पियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। तेवतिया चालक के पीछे वाली सीट पर बैठे थे। 

करीब सौ राउंड गोलियां चलीं
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने उनकी कार पर करीब सौ राउंड गोलियां चलाईं। इस दौरान ब्रजपाल तेवतिया को छह गोलियां हाथ व कमर पर लगीं। उनके साथ मौकम सिंह मलिक (निजी गनर) निवासी नोएडा, रामपाल (निजी गनर) निवासी एटा, इंद्रपाल निवासी कविनगर गाजियाबाद, विपिन (गनर) निवासी शाहजहांपुर और अशोक (निजी गनर) निवासी फिरोजाबाद को भी गोलियां लगी हैं।

हमलावरों के फरार होने के बाद भाजपा नेता समेत सभी छह घायलों को गाजियाबाद के न्यू सर्वोदय नगर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से ब्रजपाल तेवतिया को फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों में मौकम और विपिन की हालत गंभीर बताई गई है। सभी घायलों को आईसीयू में रखा गया है।  

पुलिस पर भी की फायरिंग
घटना के बाद दो हमलावर ऑटो में सवार होकर मोदीनगर की तरफ भाग निकले। साहब नगर पुलिस चौकी के पास चेकिंग होते देख दोनों बदमाश दो सिपाहियों पर फायरिंग कर खेतों की ओर भाग गए। बदमाशों की तलाश में एसएसपी के नेतृत्व में देर रात सर्च आपरेशन जारी था।

हथियारों से भरा बैग फैंक गए 
सूत्रों का कहना है कि बदमाशों ने भागते वक्त हथियारों से भरा एक बैग भी फेंका था, जिसमें एके 47 समेत कई हथियार मिले हैं। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। घटनास्थल पर पहुंचे आईजी सुजीत पांडेय का कहना है कि मामला रंजिशन लग रहा है।

घटना की सूचना पर पुलिस के कई अधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता न्यू सर्वोदय नगर अस्पताल पहुंच गए थे। उधर, केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री व गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह की बेटी मृणालिनी सिंह, राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह समेत कई बड़े नेता देर रात फोर्टिस अस्पताल नोएडा पहुंचे। वहीं, मोदीनगर में डीएम गाजियाबाद, एसएसपी व आईजी मेरठ जोन सुजीत पांडेय मौके पर पहुंच गए हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !