1 मिनट के लिए मंत्री की कार रोकी, बदले में 10 चांटे मिले - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

1 मिनट के लिए मंत्री की कार रोकी, बदले में 10 चांटे मिले

Saturday, August 20, 2016

;
नईदिल्ली। मंत्रियों का रुतबा अलग ही होता है। ठसक भी वैसी ही होती है और फिर यदि मंत्री मोदी मंडल से आते हों तो बात ही क्या। यूपी के गाजियाबाद में गुरूवार को ऐसा ही कुछ देखने को मिला। अहिंसा खंड-2 स्थित आशियाना ग्रीन सोसायटी के सुरक्षागार्डों ने नियमानुसार अंदर जाने से पहले मंत्री महेश शर्मा की कार को एक मिनट के लिए रोक लिया। बस फिर क्या था। मंत्रीजी के गनमैन निकले और दनादन 10 चांटे रसीद कर डाले। 

केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति राज्य मंत्री डा. महेश शर्मा बृहस्पतिवार शाम करीब पांच बजे पांच कारों के काफिले के साथ आशियाना ग्रीन सोसायटी में अपनी बहन से राखी बंधवाने आए थे। किसी भी वीआईपी मूवमेंट की जानकारी नहीं होने के चलते सोसायटी के गार्डों ने उनके काफिले को सोसायटी के गेट पर रोक दिया।

इस दौरान मंत्री के सुरक्षाकर्मी उतरे और गार्डों को मंत्री के होने की जानकारी दी। गार्डों ने फ्लैट नंबर पूछकर फ्लैट मालिक से इंटरकॉम के जरिए उनको भेजने की अनुमति मांगी। अनुमति मिलने पर मंत्री की गाड़ी को तुरंत फ्लैट में रवाना कर दिया गया। इसके बाद महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मी वहीं रुक गए और गार्डों को धमकाने लगे।

इस दौरान एक सुरक्षाकर्मी ने सुरक्षा सुपरवाइजर अजय यादव को पीटना शुरू कर दिया। कुछ अन्य गार्डों ने सुरक्षाकर्मी को रोकना चाहा तो उसने उनकी भी पिटाई कर दी। डर के चलते सोसायटी के कुछ गार्ड मौके से भाग खड़े हुए।  

पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद
घटना के बाद सुपरवाइजर अजय यादव ने मामले की जानकारी आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को दी। आरडब्ल्यूए सचिव पंकज कुमार ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो मंत्री के सुरक्षाकर्मियों की गुंडई साफ नजर आई। आरडब्ल्यूए सचिव ने बताया कि मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज लेकर मामले की जांच कर रही है। हालांकि मामले की जानकारी जब केंद्रीय मंत्री डा. महेश शर्मा को हुई तो उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मी को हटा दिया। साथ ही पुलिस से उनके खिलाफ जांच को भी कहा है। ऐसे में उन्होंने तहरीर वापस ले ली है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कर रही जांच
सीओ अतुल यादव ने बताया कि मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। हालांकि तहरीर वापस ले ली गई है मगर जांच जारी है। जांच पूरी होने के बाद सुरक्षाकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी। 
;

No comments:

Popular News This Week