भड़के कलेक्टर, टाइपिस्ट को तड़ीपार की धमकी दी

Wednesday, July 27, 2016

सागर। जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर विकास नरवाल भड़क उठे। उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर में आवेदन टाइप कर रहे एक टाइपिस्ट को जमकर लताड़ा। काफी भला बुरा कहा। यहां तक कि उसे तड़ीपार करने की धमकी भी दे डाली। वहां मौजूद लोग समझ नहीं पाए कि एक टाइपिस्ट को आवेदन टाइप करने के कारण तड़ीपार कैसे किया जा सकता है। 

राज्य सरकार के निर्णयानुसार आमजनों की शिकायतों और समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिये प्रत्येक सप्ताह हर मंगलवार को जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। जनसुनवाई में जिला मुख्यालय से लेकर विकासखण्ड मुख्यालय तक के कार्यालयों में संबंधित अधिकारी प्रातः 11 बजे से मौजूद रहकर आमजनों से भेंट कर समस्याएं सुनकर उनका निराकरण करते हैं। इसी क्रम में मंगलवार 26 जुलाई 2016 को कलेक्टर श्री विकास नरवाल ने आवेदकों की समस्यायें सुनीं तथा समस्याओं के निराकरण के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

इसी दौरान उनकी नजर कलेक्ट्रेट परिसर में आवेदन टाइप कर रहे एक मुंशी पर पड़ी। शायद उसकी टाइपिंग की खट खट कलेक्टर विकास नरवाल को डिस्टर्ब कर रही थी। अचानक कलेक्टर भड़क उठे। उसे काफी भला बुरा कहा। यहां तक कि तड़ीपार करने की धमकी भी दे डाली। शायद ऐसी ही मनमानी के लिए बुंदेलखंड में कहावत है 'तू क्या कलेक्टर है, जो...'

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं