डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर मार डाला, गार्ड ने धक्के देकर भगा दिया - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाकर मार डाला, गार्ड ने धक्के देकर भगा दिया

Thursday, July 28, 2016

;
भोपाल। मध्यप्रदेश के नंबर 1 शासकीय अस्पताल शिवपुरी जिला चिकित्सालय में भर्ती एक मासूम की डिस्चार्ज वाले दिन मौत हो गई। डॉक्टर ने उसे एक इंजेक्शन लगाया, उसके बाद स्वस्थ हो चुका मासूम मौत के मुंह में समा गया। इस मामले में जब मृत मासूम के परिजनों ने अधिकारियों से शिकायत करनी चाही तो गार्ड ने धक्के देकर उन्हें भगा दिया। अब यह चिकित्सकीय लापरवाही है या किसी अन्य कारण ने डॉक्टर ने जान बूझकर जानलेवा इंजेक्शन लगाया, जांच का विषय है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिला चिकित्सालय में 16 जुलाई को रानी ओझा पत्नि हेंमत औझा निवासी कनाखेडी थाना पोहरी हाल निवासी फतेहपुर के 28 दिन के बच्चे को एसएनसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था। उसका ठीक प्रकार से इलाज चल रहा था और वो समान्य होता जा रहा था। डॉक्टरों ने उसे आज छुट्टी देने के लिए भी कह दिया था। परिवार वापस जाने की तैयारी कर रहा था कि तभी डॉक्टर विनोद गोलिया ने बच्चे को एक इंजेक्शन लगाया और कुछ ही देर में बच्चे की मौत हो गई। 

परिजनों ने जब डॉक्टर से सवाल जवाब किए तो डॉक्टर वहां से भाग गया। परिजनों ने अधिकारियों से शिकायत करने की कोशिश की लेकिन अस्पताल के सुरक्षा गार्ड ने उन्हें धक्के देकर अस्पताल से निकाल दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने भी कोई मामला दर्ज नहीं किया था, लेकिन जांच की बात मौखिक रूप से सभी अधिकारियों ने कही है। 
;

No comments:

Popular News This Week