मैनेजर ने कुर्सी नहीं दी तो विधायक ने चांटा मार दिया - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

मैनेजर ने कुर्सी नहीं दी तो विधायक ने चांटा मार दिया

Saturday, July 30, 2016

;
नईदिल्ली। विधायकों की दबंगई तो देश भर में देखने को मिलती है लेकिन बिहार इस मामले में नंबर 1 है। यहां एक विधायक ने बैंक मैनेजर को उसके चैंबर में घुसकर मारा। मैनेजर की गलती केवल इतनी थी कि उसने विधायक के आते ही खड़े होकर अपनी कुर्सी आॅफर नहीं की, बल्कि सामने रखी विजिटर्स चेयर पर बैठने का आग्रह किया। 

घटना बिहार के कटिहार जिले की है जहां बलरामपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माले) के विधायक महबूब आलम ने दबंगई दिखायी। वो अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्वालटोली गांव के पास इलाहाबाद बैंक के ब्रांच में पहुंचे थे। विधायक के साथ पुलिस अंगरक्षक भी थे. 

पीड़ित मैनेजर राकेश रंजन के मुताबिक वो अपनी कुर्सी छोड़ कर खड़े हुए और विधायक का स्वागत करने के बाद उन्होंने अपने सामने लगी कुर्सी पर बैठने का इशारा किया। इसके बाद विधायक महबूब आलम ने सामने वाली कुर्सी पर बैठने से अपनी नाराजगी दिखाते हुए मैनेजर को कुर्सी से अलग हट बुलाया और बातचीत के बाद मैनेजर के गालों पर तमाचा दे मारा।

पीड़ित मैनेजर राकेश रंजन ने बताया कि उसने मामले की सूचना उन्होंने तुरन्त स्थानीय बारसोई थाना को भी दी, लेकिन पुलिस के आने पर विधायक ब्रांच से जा चुके थे। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक सिदार्थ मोहन जैन से की तब एसपी ने आरोपी विधायक के खिलाफ स्थानीय थाने को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए। पीड़ित मैनेजर राकेश रंजन ने बताया कि विधायक महबूब आलम इलाहाबाद बैंक के उस ब्रांच के लोन डिफॉल्टर भी हैं।
;

No comments:

Popular News This Week