अब बीजेपी के नेता बोले, गलती से हो गया आतंकी वानी का एनकाउंटर

Sunday, July 31, 2016

नईदिल्ली। कश्मीर की सीएम के बाद अब बीजेपी के नेता डॉ निर्मल सिंह ने भी कहा है कि हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर और 10 लाख के इनामी आतंकवादी बुरहान वानी का एनकाउंटर गलती से हो गया। याद दिला दें कि सत्ता में आने से पहले भाजपा एक के बदले 10 सिर लाने की बात करती थी। सत्ता में आने के बाद भी गृहमंत्री अक्सर कहा करते थे कि 'हम गोलियों की गिनती नहीं करेंगे।' लेकिन कश्मीर में एक आतंकी की मौत के बाद हो रहे पाकिस्तान प्रायोजित प्रदर्शनों पर कार्रवाई के बजाए बीजेपी लगातार नरम रुख अपना रही है। 

राज्य के उपमुख्यमंत्री डॉ निर्मल सिंह ने शुक्रवार को कटरा में कहा कि बुरहान वानी का एनकाउंटर एक्सीडेंटल था और सरकार को इस एनकाउंटर में बुरहान वानी के फंसे होने की खबर नहीं थी। डॉ निर्मल सिंह ने कहा की अगर पहले से सरकार के पास बुरहान वानी के कोकरनाग एनकाउंटर की खबर होती तो सुरक्षा एजेंसी और पुलिस प्रीकॉशन लेती।

गौरतलब है के इससे पहले जम्मू कश्मीर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने श्रीनगर में पीडीपी के फाउंडेशन डे पर कहा था कि सरकार और सुरक्षा एजेंसी को एनकाउंटर में बुरहान वानी के फंसे होने की खबर नहीं थी और अगर ऐसा होता तो सरकार चांस ले सकती थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं