बिहार में ​कांग्रेस विधायक ने बिजली अधिकारियों को बंधक बनाकर पीटा

Thursday, July 28, 2016

नईदिल्ली। बिजली संकट, अधिकारियों की दादागिरी और भड़कती जनता, यह दृश्य आपको देश कई इलाकों में मिल जाएगा। बिहार में बंद पड़े ट्रांसफार्मर को वापस चालू करने के बदले घूस मांग रहे 2 बिजली अधिकारियों को गार्डरूम में बंद करके बुरी तरह पीटा। 

कनीय अभियंता मनोज कुमार और अमरेश कुमार ने विधायक पर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित अभियंताओं के मुताबिक, विधायक ने मंगलवार को अपने आवास पर बुलाया, लेकिन विभागीय काम होने की वजह से देर रात हो गई, जिसके वजह से दोनों उनसे मिलने नहीं जा सके। सुबह विधायक ने दोनों को अपने मोबाइल से फोन कर आवास पर बुलाया और दोनों को गार्ड रूम में जाने को कहा। जैसे ही गार्ड रूम मे दोनों पहुंचे, विधायक ने खुद से उस कमरे की कुंडी लगा दी और गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

कनीय अभियंताओं ने विधायक तथा उनके दो गार्डों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसके बाद दोनों अभियंता थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पिटाई के मामले में नगर थानाध्यक्ष एसके सुमन ने बताया कि वरीय अधिकारियों सूचना दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इधर, विधायक आनंद शंकर ने सारे आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि शहर में बिजली की हालत काफी लचर है। शहर के न्यू एरिया मोहल्ले में पिछले कई दिनों से एक ट्रांसफार्मर जला पड़ा है, जिसे बदलने के लिए उपभोक्ताओं से उक्त कनीय अभियंता पैसे की मांग कर रहे थे। इसी बात को लेकर कनीय अभियंता को झाड़ लगाई है, जिसके बाद विरोधियों के साथ मिलकर मुझ पर झूठा इल्जाम लगा रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week