मिसेज मिनिस्टर ने पकड़ा अवैध केरोसिन का कारोबार

जबलपुर। यहां अवैध केरोसिन का कारोबार खुलेआम होता है। ढाबों पर तो यह ​डिस्प्ले लगाकर बेचा जाता है। आज इस काले कारोबार पर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे (खाद्य मंत्री) की पत्नी ज्योतिप्रकाश धुर्वे की नजर पड़ गई। वो अपनी प्राइवेट कार में शहर से शाहपुरा लौट रही थी। रास्ते में एक ढाबे पर केरोसिन का टैंकर और जीप दिखाई दी तो उन्हें शक हुआ। इस पर उन्होंने गाड़ी रुकवाई और आगे बढ़ते हुए टैंकर के पास जा पहुंची। वहां पहुंचने पर उन्हें ढाबा संचालक और उसके साथी टैंकर में से मिट्टी का तेल निकालते नजर आए। मौके पर केरोसिन से भरी बड़ी-बड़ी केनें रखी हुई थीं।

इस बारे में जब ज्योतिप्रकाश धुर्वे ने टोका तो आरोपी संचालक उन्हें आम महिला समझकर धौंस देने लगा। इसके बाद ज्योतिप्रकाश धुर्वे ने फोन लगाकर पुलिस और अधिकारियों को तस्करी की सूचना दी। थोड़ी ही देर में पुलिस अधिकारी अमले के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस को देख केरोसिन की तस्करी कर रहे ढाबा संचालक के होश उड़ गए। जिसके बाद उसके सामने खुलासा हुआ कि जिस महिला को वो धमका रहा था वो कैबिनेट मंत्री की पत्नी है। बताया जा रहा है कि केरोसिन को कब्जे में लेते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। ज्योति धुर्वे डिंडोरी जिला पंचायत की अध्यक्ष भी हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !