भाजपा नेता अपनी ही चाची का रेप करता था, चाचा ने आत्महत्या कर ली

Saturday, July 30, 2016

जबलपुर। संस्कारित कार्यकर्ताओं की पार्टी भाजपा में चरित्रहीनता के कई उदाहरण सामने आ रहे हैं। यहां भाजयुमो का एक नेता अनिकेत चौरसिया अपनी ही चाची का रेप कर रहा था। इसका पता चल उसके चाचा को चला तो ग्लानिवश उसने आत्महत्या कर ली। इसके बाद भी अनिकेत अपनी चाची से संबंध बनाता रहा और जब चाची ने शादी के लिए कहा तो इंकार कर दिया।पुलिस ने नेताजी को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने भाजयुमो नेता को जेल भेज दिया है। पुलिस ने धारा 164 के तहत पीड़ित महिला के बयान अदालत के सामने दर्ज कराए।

उपरोक्त जानकारी देते हुए लार्डगंज पुलिस ने बताया कि गेट नंबर एक रानीताल में रहने वाला भाजयुमो नेता अनिकेत चौरसिया अपने रिश्ते की चाची से अवैध संबंध बनाए हुए था। इसके चलते उसके चाचा पप्पू चौरसिया ने भेड़ाघाट से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। चाचा की मौत के बाद भी अनिकेत जिंदगी भर साथ निभाने का झांसा देकर चाची के साथ शारीरिक संबंध बनाए हुए था। 

जब उसकी चाची ने शादी करने के लिए कहा तो उसने जान से मारने की धमकी देते हुए शादी से इनकार कर दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने अनिकेत को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

मेरा बेटा निर्दोष है: अनिकेत के पिता 
अनिकेत के पिता दिलीप चौरसिया का कहना है कि जिस महिला ने दुराचार का आरोप उनके लड़के पर लगाया है उसने 2 फरवरी 2016 को लार्डगंज थाने और यादव कालोनी चौकी में शपथ पत्र दिया था जिसमें महिला ने लिखा था कि उसका पति सास और ननद उसकी चरित्र हत्या कर रहे हैं। उस पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है कि उसके भतीजे अनिकेत से अवैध संबंध है। जबकि यह गलत है। महिला ने यह भी साफ लिखा था कि भविष्य में कोई अनहोनी होती है तो उसके लिये मैं और मेरा भतीजा नहीं बल्कि मेरे पति, सास और ननद जवाबदार होंगे।

अनिकेत ने भी 10 फरवरी 16 को यादव कालोनी चौकी में शिकायत की थी उसके चाचा पवन चौरसिया उसे झूठा फंसाने की धमकी देते हैं और उस पर झूठा आरोप लगाते हैं कि उसकी पत्नी के उसके साथ अवैध संबंध हैं। उसके चाचा उसे धमकी देते थे कि वह तिलवारा से कूद कर आत्म हत्या कर लेगा उसे झूठा फंसा देगा। पिछले दिनों अतिक्रमण कार्यवाही में चाचा का पान का टपरा हट गया जिससे उनके सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया और उसने आत्म हत्या कर ली। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं