शहडोल में मिली महिला की सिरकटी लाश का राज खुला

शहडोल। रविवार सुबह यहां की रेलवे कालोनी में मिली सिर कटी तथा कई टुकड़ों में बंटी महिला की लाश के पीछे की कहानी का पर्दाफाश हो गया है। करीब 35 वर्षीय इस महिला की हत्या उसके 15 दिन पुराने दोस्त ने गुस्से में आकर कर दी थी। आरोपी रामकिशोर यादव (48) ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हालांकि महिला का अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। दरअसल, दोनों एक-दूसरे को पूरी तरह परिचित नहीं थे। 

आरोपी रामकिशोर की 15 दिन पहले रेलवे स्टेशन पर उसकी पहचान एक महिला से हुई थी। दोनों अकसर बात करने लगे। इस बीच उनके बीच दोस्ती हो गई। शनिवार को रामकिशोर और महिला ने बाहर शराब पी। इसके बाद रामकिशोर उसे लेकर अपने घर आया। यहां भी दोनों ने शराब पी। इसके बाद दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बने। इस बीच महिला की एक बात ने रामकिशोर का मूड खराब कर दिया।

रामकिशोर के मुताबिक, महिला अपने पति से अलग रहती थी। वहीं उसकी पत्नी भी दूसरे शहर में रहती है। वह चाहती थी कि, वो उसे अपने घर पर 'दूसरी औरत' बनाकर रख ले। रामकिशोर इसके लिए राजी नहीं हुआ, तो महिला उसे ब्लैकमेल करने लगी। वह 10 हजार रुपए मांगने लगी। पैसे न देने पर पुलिस की धमकी देने लगी।

रातभर किए बॉडी के टुकड़े, ढोता रहा लाश..
महिला के ब्लैकमेल करने से गुस्से में आए रामकिशोर ने उसके बाल पकड़कर कुल्हाड़ी से गर्दन काट डाली। इसके बाद उसने लाश को बोरी में ठूंसने की कोशिश की। जब बॉडी बोरी में नहीं आई, तब उसने लाश के टुकड़े कर दिए। पहली बार उसने सिर, एक पैर और हाथ बोरी में ठूंसकर साइकिल पर रखा और घर से आधा किमी दूर स्थित रेलवे यार्ड के पास झाड़ियों में फेंक आया। लाश के बाकी बचे टुकड़े भी उसने बोरी में भरे, लेकिन इस बीच रविवार के सुबह 5 बज गए। तब रामकिशोर ने टुकड़े अपने घर के पीछे फेंक दिए। इसके बाद आकर घर में बिखरा खून साफ कर दिया। हालांकि खून बहकर बाहर आ गया। रामकिशोर के घर से पुलिस ने महिला की चूड़ियां और दो कुल्हाड़ी बरामद की हैं।

यह है था घटनाक्रम...
कोतवाली अंतर्गत वार्ड क्रमांक 33 में बने रेलवे के ए टाइप आवास के पिछले हिस्से में रविवार को लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जो देखा तो दंग रह गई। महिला की क्रूरता पूर्वक न केवल हत्या की गई, बल्कि लाश को कई टुकड़ों काटकर इधर-उधर फेंक दिया था। मौके पर अलग-अलग स्थानों पर शव के टुकड़े पड़े मिले थे।

ऐसे पता चला...
रविवार की सुबह करीब 10.30 बजे कबाड़ बीनने कुछ लोग क्वार्टर के पीछे गए थे। जिन्होंने देखा कि कुछ कुत्ते मांस को नोच रहे थे। पास जाकर देखा तो किसी इंसान के शव के टुकड़े थे। इन्होंने आसपास के लोगों को जानकारी दी। इसके बाद 100 डायल व कोतवाली को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही डीएसपी हेमंत शर्मा, टीआई कमलेंद्र सिंह कर्चुली के अलावा एफएसएल विशेषज्ञ डॉ. एसपी सिंह भी पहुंचे।

नाली में मिले खून से सने कपड़े
शव के बाकी हिस्सों की तलाश के दौरान आवास क्रमांक 203 से 50 कदम की दूरी पर नाली में कागज में लिपटा कुछ सामान दिखा। उसे खोलकर देखा गया तो उसमें हरे रंग की साड़ी, गमछा व अन्य कपड़े थे। इन सभी में खून लगा हुआ था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !