प्रिय शिवराज, हमें भोपाल में कत्लखाना नहीं चाहिए

भोपाल। हुज़ूर विधानसभा से विधायक और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रामेश्वर शर्मा ने आज क़त्ल खाने के विरोध में फेसबुक पर प्राप्त जनमत से अवगत कराने के लिये भोपाल कलेक्टर को पत्र लिखा है। स्थानीय हुज़ूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने क़त्ल खाने के विरोध में 21 जुलाई को अपने फेसबुक एकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर भोपाल वासियो से राय मांगी थी कि ”क्या भोपाल में क़त्ल खाना बनाना जरूरी है ?” भोपाल के करीब 3500 लोगों ने इस पर अपनी राय व्यक्त करते हुए क़त्ल खाने का विरोध किया है। 

साथ ही इस पोस्ट को अभी तक 2500 लोगो ने लाइक किया है, शर्मा की यह पोस्ट 150 लोगो द्वारा शेयर भी की गयी है जिनपर लोगो द्वारा ओर प्रतिक्रियाएं भी दी गयी है। आज रामेश्वर शर्मा ने फेसबुक पर प्राप्त सभी 3500 कमेंट की एक प्रति क़त्ल खाने के विरोध में भोपाल के आम जन की आवाज के रूप में एक पत्र के माध्यम से भोपाल कलेक्टर श्री निशांत वरवड़े को दी। 

गौरतलब है कि एन जी टी के निर्देश पर नगर निगम जहांगीराबाद स्थित क़त्ल खाने का स्थान परिवर्तन कर हुज़ूर विधानसभा के मुगालिया कोट ले जाने की तैयारी में है। जिसका स्थानीय नागरिक, जनप्रतिनिधि पुरजोर विरोध कर रहे है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !