अब यूपी में भीड़ ने जज को पीटा, अस्पताल दाखिल

Sunday, July 31, 2016

नईदिल्ली। हिंसा के समर्थन में राजनैतिक बयानबाजियों के बाद अब सामूहिक हिंसा की घटनाओं में तेजी से इजाफा होने लगा है। मप्र में एक रोड एक्सीडेंट के दौरान जज के साथ मारपीट और कपड़े फाड़ने की घटना के बाद अब उत्तरप्रदेश में भी ट्रेफिक में फंसे जज को भीड़ ने पीटा। 

उत्तरप्रदेश स्थित बस्ती के एनएच 28 पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब कांवड़ियों के एक दल ने चाय की दुकान पर हुई कहासुनी के बाद सड़क पर जमकर उत्पात किया। कांवड़िए इस कदर बेकाबू हो गए। उन्होंने जज की गाड़ी पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं इन गुंडों ने जज को भी जमकर पीटा, जिसमें गोरखपुर के जिला जज सीके कुलश्रेष्ठ जख्मी हो गए। बाद में उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच अस्पताल पहुंचाया गया।

इन कांवड़ियों ने मौके पर पहुंची पुलिस को भी जमकर पीटा और उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। कांवड़ियों का ये हंगामा करीब एक घंटे चलता रहा। पुलिस लाख कोशिशों के बावजूद इन पर काबू नहीं कर पाई। बाद में अतिरिक्त फोर्स बुलाकर कांवड़ियों के तांडव पर लगाम लगाया जा सका।

दरअसल, जिला जज लखनऊ मीटिंग अटेंड करने के लिए जा रहे थे। अचानक कांवड़ियों ने जिला जज की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी। गाड़ी के शीशे, नीली बत्ती को कांवड़ियों ने तोड़ कर फेंक दिया। गाड़ी पर हमले में जिला जज का सर फूट गया, घायल जिला जज को तत्काल सी एच सी कप्तानगंज ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week

 
close