इंग्लैंड की लड़की ने अश्लील फब्तियों का ऐसा दिया जवाब..

Saturday, July 30, 2016

;
नईदिल्ली। छेड़छाड़ केवल भारत में ही नहीं होती, पूरी दुनिया में होती है लेकिन दुनिया के दूसरे देशों में कभी कभी ऐसे जवाब दिए जाते हैं कि वो नजीर बन जाते हैं। इंग्लैंड में ऐसा ही हुआ। सड़क चलते एक मनचले ने एक युवती को देखकर कहा 'देखो वो काफी फिट लग रही है, सेक्स के लिए सबसे उत्तम है' बस फिर क्या था। युवती ने मनचले की ऐसी धुनाई की कि सारे इंग्लैंड में चर्चा का विषय बन गई। 

कोर्ट में मामले को लेकर सुनवार्इ हुई। अभियोक्ता जूलियन केसनर ने बताया कि ऐरोन वेंकलिन नाम का व्‍यक्ति नाइट कल्‍ब से घर लौट रहा था। रास्‍ते में उसने मिशेल बर्नी नाम की महिला को देखा और अपने एक दोस्‍त को कहा कि देखो वो काफी फिट लग रही है। सेक्स के लिए सबसे उत्तम है। 

बस फिर क्‍या था बर्नी और उसका एक दोस्‍त क्रिस्‍टोफर दोनों वापस मुड़े और वेंकलिन को फॉलो करना शुरू कर दिया। बर्नी के दोस्‍त क्रिस्‍टोफर ने वेंकलिन पर वार किया, क्रिस्‍टोफर ने वेंकलिन को धक्‍का देकर जमीन पर गिरा दिया और झगड़े के दौरान उसके गाल पर काट लिया। 

उन्‍होंने आरोप लगाया कि इस फाइट में 31 साल की बर्नी भी कूद पड़ी थी। बर्नी ने वेंकलिन के चेहरे पर पैर से कि‍क किया और उसके नाक, आंख व सिर पर वार किया। केसनर ने बताया कि जब क्रिस्‍टोफर और बर्नी को गिरफ्तार किया गया, तब बर्नी के हाथ में खून लगा था। वहीं दूसरी ओर कोर्ट में जब बर्नी से मामले को पूछा गया तो उसने कहा कि उसे ऐसी कोई घटना के बारे में ठीक से याद नहीं है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week