रायपुर की हीर ने जबलपुरिया रांझे के लिए खाना पीना छोड़ दिया

Wednesday, July 27, 2016

जबलपुर। यह एक ऐसी हाईप्रोफाइल लवस्टोरी है, जो इन दिनों जबलपुर और रायपुर में सर्वाधिक चर्चा का विषय बनी हुई है। चर्चा इसलिए क्योंकि इस लवस्टोरी की प्रेमिका 42 वर्षीय महिला है, जो रायपुर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी की पत्नी है, जिसकी एक 13 साल की बेटी भी है और प्रेमी है 24 वर्षीय युवक जो जबलपुर के हाईप्रोफाइल फेमिली से आता है। उम्र के अंतर के अलावा इसमें एक और चौंकाने वाली बात यह है कि यह लवस्टोरी उस समय परवान चढ़ी, जब प्रेमी अपना हनीमून मनाकर लौटा था। 

यहां से शुरू हुई चर्चा
यह 31 मई 2016 की तारीख थी। इससे पहले जबलपुर के हाईप्रोफाइल परिवार के युवराज निर्मित जैन 24 साल की धूमधाम से शादी हुई थी। कोटा निवासी एक समकक्ष परिवार की बेटी खुशी खुशी बहू बनकर जबलपुर आई। बधाईयों का सिलसिला चल रहा था। नवदंपत्ति खुशी खुशी अपना हनीमून मनाने के लिए मॉरीशिस गए और वहां से सानंद वापस भी लौटे। 31 मई को अचानक दुल्हे राजा लापता हो गए। तलाशा तो पता चला कि उनका अफेयर रायपुर की 42 वर्षीय महिला हीर शिवदसानी से चल रहा था और वो उसी के साथ चले गए हैं। 

मामला हाईप्रोफाइल था। यहां परिवार रसूखदार था तो यहां भी प्रतिष्ठित था। दोनों बालिग थे, लेकिन शादीशुदा थे अत: पुलिस का दखल लेना पड़ा। जबलपुर (गोरखपुर) पुलिस ने तलाश शुरू की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। दोनों के मोबाइल बंद आ रहे थे। लोकेशन पता लगाना मुश्किल हो रहा था। इसी बीच निर्मित जैन ने एक नए मोबाइल नंबर से अपने एक दोस्त को फोन लगाया और अपनी मां का हालचाल पूछा। 

पुलिस को जैसे ही यह पता लगा, नया नंबर सर्विलांस पर ले लिया गया। पता चला यह कन्याकुमारी में एक्टिव है। पुलिस की एक टीम गुपचुप वहां जा पहुंची और वहां स्थित एक प्रसिद्ध जैन मंदिर प्रांगण में दोनों को पहचान लिया गया। पुलिस दोनों को अपनी हिरासत में लेकर जबलपुर आ गई। यहां से दोनों को उनके परिवारों को सौंप दिया गया। पुलिस कार्रवाई पूरी करनी थी अत: जरूरी था कि इस मामले में प्रेमिका हीर शिवदसानी के बयान दर्ज किए जाएं। पुलिस ने नोटिस भेजा तो हीर के भाई ने बताया कि उसने खाना पीना ही छोड़ दिया है। अब पुलिस रायपुर जाने की तैयारी कर रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week