भोपाल समाचार की खबर पर दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया, विधानसभा में बवाल

Wednesday, July 27, 2016

;
भोपाल। मप्र विधानसभा में भोपाल समाचार की एक खबर पर दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया को लेकर भारी हंगामा हुआ। हालात यह बने कि विधानसभा अध्यक्ष को कुछ देर के लिए विधानसभा स्थगित करनी पड़ी। यह खबर दिनांक 25 जुलाई को प्रकाशित की गई थी। श्री दिग्विजय सिंह ने 26 जुलाई को इसे टि्वीट किया। 

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को भोपाल समाचार की एक खबर 'सिंहस्थ घोटाले पर कांग्रेस चुप, बाला बच्चन पर फिक्सिंग के आरोप' पर अपनी प्रतक्रिया दर्ज कराते हुए ट्वीट की थी। अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने कहा था कि मध्य प्रदेश कांग्रेस विधायक दल को सिंहस्थ के भ्रष्टाचार को तत्काल विधानसभा में मजबूती से उठाना चाहिए। 

शून्यकाल के दौरान संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने व्यवस्था का प्रश्न उठाते हुए सिंह के ट्वीट के संदर्भ में कहा कि प्रदेश की विधानसभा में क्या मुद्दा उठेगा, क्या इस बारे में नेता प्रतिपक्ष को कोई तीसरा व्यक्ति ट्विटर के माध्यम से निर्देश देगा? उन्होंने इसे सदन की अवमानना बताते हुए उपनेता प्रतिपक्ष बच्चन का अपमान बताया। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव ने भी मिश्रा से सहमति जताते हुए इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन बताया। इस पर अध्यक्ष डॉ सीतासरन शर्मा ने व्यवस्था के प्रश्न के विषय में अपनी व्यवस्था सुरक्षित रखने की बात कही।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week