BHOPAL में कत्लखाने के खिलाफ BJP विधायक का प्रदर्शन

Thursday, July 28, 2016

;
भोपाल। मप्र में भाजपा की सरकार है, फिर भी भोपाल में खुलने जा रहे अत्याधुनिक कत्लखाने के खिलाफ भाजपा विधायक को प्रदर्शन करना पड़ रहा है। हालांकि भाजपा विधायक अपनी विधानसभा (हुज़ूर) क्षेत्र में यह कत्ल्खाना नहीं चाहते। इसी के चलते आज उन्होंने ग्रामीणों के साथ कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा। बता दें कि इस नवीन अत्याधुनिक कत्लखाने में प्रतिदिन 500 या इससे ज्यादा मवेशियों को काटा जाएगा। इसमें कितनी गायें होंगी, कहा नहीं जा सकता। नगरनिगम ने कत्लखाना खोलने वाली कंपनी को पूरी छूट दे रखी है। 

जानकारी के मुताबिक जिला प्रशासन द्वारा हाल ही में स्लाटर हाउस के लिए मुगालिया कोट में जमीन का आवंटन किया गया। इसको लेकर स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय विधायक रामेश्वर शर्मा को आपत्ति दर्ज कराई थी। उन्होंने भी स्थानीय नागरिकों के विरोध को उचित बताया है। विधायक के नेतृत्व में स्थानीय नागरिक आज कलेक्ट्रेट पहुंचे। 

ग्रामीणों से मुलाकात करने के लिए कलेक्टर निशांत बरवड़े स्वयं ही कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर आए और उन्होंने विधायक रामेश्वर शर्मा व ग्रामीणों की बात को ध्यान सुना। उन्होंने विधायक और ग्रामीणों का ज्ञापन लेते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
;

No comments:

Popular News This Week