बिल्ली उठा ले गई 26 दिन की नवजात शिशु, पंजा मारकर कर दी हत्या - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

बिल्ली उठा ले गई 26 दिन की नवजात शिशु, पंजा मारकर कर दी हत्या

Wednesday, July 27, 2016

;
बालाघाट। ग्राम कायदी में वारासिवनी पुलिस ने 26 दिन की नवजात बच्ची को गढ्ढे से खोदकर बाहर निकाला है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बच्ची को बिल्ली ने पंजे से मार कर हत्या कर दी है। इस सूचना पर बच्ची के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये रवाना किया गया है। रिपोर्ट आने पर ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा। 

जानकारी के अनुसार घटना 26 जुलाई के शाम के वक्त की है। मृतिका का पिता संतोष खेत में काम कर रहा था। उसकी पत्नि घर में अपने तीनों बच्चियों को सूलाकर बाहर गई हुई थी 15 मिनट बाद घर आकर देखी तो उसकी सबसे छोटी बच्ची दोहिता पलंग से गायब थी। खोजबीन करने पर बच्ची घर के बाहर बाथरूम के पास मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। परिजनों का कहना है कि बिल्ली के हमले से बच्ची की मौत हुई। इस घटना के बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिये बच्ची को शाम के वक्त दफना दिया। 

इस घटना की सूचना अज्ञात व्यक्ति के द्वारा वारासिवनी थाना प्रभारी को दी गई। सूचना मिलने पर वारासिवनी तहसीलदार एवं टीआई आज सुबह ग्राम कायदी पहॅुचे और बच्चे के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये के लिये भेजा। पुलिस को आषंका है कि बच्ची की हत्या की गई होगी। हालाकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही असली कारणों का पता चल सकता है। पुलिस के द्वारा सभी पहलुओ पर जॉच की जा रही है।  

इस पुरे मामले में गौर करने वाली बात ये है कि परिजनों ने इस पूरे घटनाक्रम क्रम की जानकारी पुलिस को क्यों नही दी। सूत्र ये बाते है कि संतोष की 3 लड़की थी जिस वजह से पति और पत्नि के बीच में आपस में विवाद भी होते रहता था। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने पर ही मौत के असली कारणों के बारे में पता लग पायेगा। पुलिस सभी पहेलूओं पर जॉच कर रही है।
सुधीर ताम्रकार, बालाघाट 
;

No comments:

Popular News This Week