शिवपुरी में व्यापारी के यहां 10 लाख की डकैती

Thursday, July 28, 2016

भोपाल। डाकू समस्या से मुक्त हुआ शिवपुरी जिला फिर डाकुओं के चंगुल में आने लगा है। शिवपुरी के बैराड़ थाना क्षेत्र में एक व्यपारी के यहां 10 लाख की डकैती की खबर आ रही है। पुलिस का कहना है कि लुटेरों की संख्या 4 थी, जबकि ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि 4 डकैत अंदर घुसे थे जबकि कुछ बाहर एंबुश लगाए बैठे थे। लूट हो या डकैती, लेकिन बड़ी वारदात हुई है। 

जानकारी के अनुसार बैराड़ कस्बे के गल्ला व्यवसाई मोहन मनोज फर्म के मालिक मनोज गुप्ता के नए बस स्टैंड पर स्थित घर में रात लगभग 1 बजे के करीब 4 बदूंकधारी बदमाश घर की दीवार फांद कर छत पर चढ गए और सीढी के सहारे घर में अंदर घुस आए। 

बदमाशो की खटपट सुन मनोज की पत्नि की नींद खुल गई। जब तक वह अपने पति को जगाती तब तक 4 बदमाश उनके बैडरूम में आ गए और उन पर बंदूक तान दी। डाकुओं ने व्यापारी से नगदी 7 लाख 85 हजार रूपए नगद, एक सोने की चैन, 3 सोने की अंगूठियां ले लीं। इसके बाद पूरे परिवार को बैडरूम में डबल बैड से बांध दिया और फरार हो गए। 

सीसीटीवी में कैद हुआ एक डाकू 
इस घटना को अंजाम देते समय बदमाश जब घर की तलाशी ले रहे थे। वह मनोज के घर में बनी दुकान में भी गए जहां सीसीटीव्ही कैमरे लगे थे। वहां एक मात्र बदमाश की फोटो कैमरे में कैद हो गई जब बदमाश दुकान की तलाशी ले रहा था तब रात के 1 बजकर 43 मिनिट का समय हो रहा था। पुलिस इस फोटो के आधार पर बदमाशो की पहचान कर रही है। बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस ने रात में ही कुछ स्थानीय संदिग्धो को पूछताछ के लिए उठाया भी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week