पति मेरा वीडियो बनाकर दोस्तों को शेयर करता है: विवाहिता का आरोप | Sexual Harassment

उज्जैन। एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी ने आरोप लगाए कि उसका पति उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो अपने दोस्तों को भेजता है और उसे भूखा रखता है। जानकारी के मुताबिक, भोपाल की रहने वाली 20 वर्षीय लड़की की शादी जून 2015 में उज्जैन के युवक से हुई थी। लड़की के घरवालों ने शादी में जमकर खर्चा किया और मुंह मांगा दहेज भी दिया।

शादी के एक साल बाद अब पत्नी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर नीलगंगा थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज करवाई है। पत्नी का आरोप है कि रेलवे में असिस्टेंट ड्राइवर के पद पर पदस्थ उसका पति उसके आपत्तिजनक फोटो खींचकर वॉट्सएप पर अपने दोस्तों को भेजता है।

पति ने उसका वीडियो भी बनाया था, जो उसने वायरल कर दिया। पत्नी का आरोप है कि दहेज की मांग करते हुए उसे भूखा रखा जाता है। महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि दहेज की मांग करने पर उसके मायके वालों ने 8 अप्रैल को 3.50 लाख रुपए पति के अकाउंट में डलवाए थे लेकिन इसके बाद भी प्रताड़ना कम नहीं हुई।

इससे परेशान होकर महिला मायके चली गई। जिसके बाद उसने थाने में शिकायत इसकी शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच करने की बात कही है जिसके आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !