युवती को जानवरों की तरह रस्सी से बांधकर ले गई पुलिस

राजस्थान। झारखंड पुलिस का मंगलवार को अमानवीय चेहरा सामने आया है, जिसे लेकर एक बार हर कोई सोच में पड़ गया। दहेज के मामले में एक अरोपी को पकड़ने झारखंड पुलिस अलवर आई थी। अलवर के बैंक कॉलोनी निवासी अपर्णा उर्फ पारू को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया और अलवर सामान्य अस्पताल में उसका मेडीकल कराया।

इस बीच अस्पताल में ही गिरफ्तार युवती के बाहर आ जाने के कारण एक बार अफरा तफरी भी मच गई, लेकिन उसके बाद झारखंड पुलिस ने युवती को रस्सियों से बांधा। सबसे बड़ी बात ये है कि झारखंड पुलिस की महिला पुलिसकर्मी वहां मौजूद होने के बाद भी पुरुष पुलिसकर्मी ने उसे रस्सियों से बांधा। इसके बाद उसने रस्सी को महिला पुलिसकर्मी के हाथ में थमा दी।

ये पूरा घटनाक्रम अलवर रेलवे स्टेशन के बाहर चला। युवती को रस्सियों से बांधने के बाद उसे रेलवे पुलिस थाने ले जाया गया। वहां कुछ समय तक ट्रेन का इंतजार करने के बाद रस्सी से बंधे-बंधे ही पुलिस लेकर रवाना हो गई। आपको बता दें कि गिरफ्तार युवती की भाभी ने उसके खिलाफ दहेज मांगने का मामला दर्ज कराया था, जिसमें उसे गिरफ्तार कर पुलिस ले गई लेकिन, इस तरह रस्सियों से बांधकर ले जाना मानव अधिकारों को ठेंगा दिखाना है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !