अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ मंत्रीजी का भांजा

भोपाल। जिस रिश्तेदार के बारे में मंत्रीजी ने मीडिया के सामने बयान दिया था कि 'यदि कोई मेरा रिश्तेदार है तो एक धारा और बढ़ा दो' उसे पुलिस ने आज तक गिरफ्तार नहीं किया है। बताया जाता है कि आरोपी मंत्री रामपाल सिंह का भांजा है। कंम्यूनिकेशन गेप के कारण पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली, लेकिन अब उसकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है। कोशिश की जा रही है कि या तो दोनों पक्षों मे राजीनामा करवाकर केस में खात्मा लगा दिया जाए या फिर उसे कोर्ट से अग्रिम जमानत का अवसर दे दिया जाए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल मंगलवार की शाम मानसरोवर स्थित सृष्टि होटल में रामपाल सिंह के भांजे पवन राजपूत ने अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष पीके मिश्रा और उनके साथ पदमजीत सिंह के साथ मारपीट की थी। मंत्री रामपाल सिंह से जुड़े सूत्रों के अनुसार पवन राजपूत अपने मामा रामपाल सिंह के संरक्षण में शराब के ठेके और रेत उत्खनन का व्यवसाय करता है। अवैध उत्खनन के मामले में भी पवन राजपूत का नाम कई बार सामने आया, लेकिन मंत्री रामपाल सिंह के राजनैतिक दबाव के चलते उस पर कार्रवाई नहीं होती है। 

कल मंगलवार की शाम मारपीट करने के बाद से पवन राजपूत अपने साथियों के साथ फरार चल रहा है। पुलिस महकमा भी राजनैतिक दबाव के चलते इस मामले पर ढील देते नजर आ रही है। सीएसपी भारतेन्द्र शर्मा ने बताया कि आरोपी पवन राजपूत सहित तीन अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पढ़िए इससे पहले क्या कहा था मंत्रीजी ने (CLICK HERE)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !