लड़कियों को सरेआम छेड़ता है नेता का बेटा, बाप बोला उसकी मर्जी जो चाहे करे

बेगूसराय/बिहार। जनता ने राज्य में जिनके हाथ सुशासन की डोर सौंपी, अगर वही इसकी धज्जियां उड़ाने में लग जाएं तो भला किससे उम्मीद होगी। बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जदयू नेता रामबदन यादव के बेटों पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगा है।

मामला क्षेत्र के सहुरी पंचायत अंतर्गत महात्मा गांधी एजुकेशन सेंटर हैं, जहां छात्र-छात्राएं कोचिंग क्लास करने आते हैं। छात्राओं के अनुसार उन्हें दो महीने से जदयू नेता रामबदन यादव के पुत्र छेड़ रहे थे। वे कोचिंग आने-जाने के दौरान अश्लील हरकत करते थे। छात्राओं की शिकायत पर कोचिंग संचालक नेता रामबदन यादव के घर गए। 

कोचिंग संचालक दुर्गा प्रसाद साहू ने बताया कि उन्होंने रामबदन राय को उनके बेटों की करतूत की सूचना दी तो वे गुस्से से आग बबूला हो गए। अपने बेटों को समझाने के बदले वो कोचिंग संचालक को ही धौंस देने लगे। आरोप यह भी है कि नेता महोदय ने कहा कि उनके पुत्रों की जो मर्जी होगी, वही करेंगे। 

छात्राओं ने बताया कि वे रविवार को कोचिंग से घर लौटने के क्रम में कीचड़ भरी सड़क के बगल से होकर गुजर रही थीं। इतने में वहां जदयू नेता के बेटे आकर छेड़खानी करने लगे। इसका विरोध करने पर उन्होंने कीचड़ में धकेल दिया। 

जब उन्हें समझाने कोचिंग संचालक पहुंचे, तो जदयू नेता ने अपने परिजनों के साथ मिलकर शिक्षक व छात्र-छात्राओं को पकड़कर पीटा तथा फरसा, ईंट-पत्थर व अन्य धारदार हथियारों से जख्मी कर दिया।

घटना में शिक्षक दुर्गा प्रसाद साह सहित कई छात्र-छात्राओं को गंभीर चोट आई है। छात्रों एवं शिक्षकों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने घटना की सूचना छौड़ाही थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को छौड़ाही पीएचसी में भर्ती कराया है।

कोचिंग संचालक ने प्राथमिकी में जदयू नेता रामबदन यादव, पत्नी फुदो देवी, पुत्र रंजन यादव, कुंदन यादव, शंकर उर्फ बौना यादव, पांडव यादव, सचिन यादव समेत 10 लोगों को आरोपी बनाया है। घटना के बाद जदयू नेता फरार बताए जा रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !