मंत्रीजी के रिश्तेदारों ने महिला संग जबर्दस्ती ली सेल्फी

भिंड। नशे में धुत तीन मनचले युवकों ने अस्पताल में एक महिला को पकड़कर जबरदस्ती उसके साथ सेल्फी ले ली। उनकी इस हरकत पर महिला ने शोर मचाया तो आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस बुलाकर तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस ने दो आरोपियों को छोड़ दिया, जबकि केवल तीसरे को ही हिरासत में लिया है। आरोप है कि जिन्हें छोड़ा गया, वो दिग्गज मंत्री के करीबी हैं।

मामला गोहद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है। बताया जा रहा है कि महिला यहां अपने बच्चे का इलाज कराने आई थी और इसी दौरान नशे में धुत तीन युवकों ने जबरदस्ती उसके साथ सेल्फी ले ली। घटना के वक्त महिला का पति बाहर दवाई लेने गया था जबकि बच्चा अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था।
   
मंत्री के रिश्तेदारों को छोड़ दिया
महिला के चिल्लाने पर अस्पताल के स्टाफ ने मनचले युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। उधर पुलिस को जब पूछताछ में पता चला कि आरोपी तीन युवकों में से दो युवक एक दिग्गज मंत्री के रिश्तेदार हैं तो पुलिस ने उन दोनों को छोड़ दिया और तीसरे को अंदर कर दिया। इस मामले में केवल पुलिस ने उसी तीसरे युवक के खिलाफ कार्रवाई की है। 

पुलिस के मुताबिक शराब के नशे में धुत एक ही युवक ने अस्पताल में महिला के साथ जोर-जबरदस्ती कर सेल्फी ली है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि महिला का कहना है कि तीन युवकों से उसके साथ ऐसी हरकत की। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !