उपचुनाव: स्ट्रांग रूम में घुसने की कोशिश कर रहे विहिप नेता ने सिपाही को पीटा

भोपाल। घोड़ाडोंगरी उपचुनाव के बाद स्ट्रांग रूम में घुसने की कोशिश कर रहे एक विहिप नेता ने रास्ता रोकने वाले सिपाही पर हमला कर दिया और फरार हो गया। पुलिस ने सिपाही के साथ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है परंतु विहिप नेता फरार बताया जा रहा है। 

बीती रात बैतूल के उत्कृष्ट स्कूल में घोड़ाडोंगरी उपचुनाव की ईवीएम मशीन रखने का काम चल रहा था। इस दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों तरफ से सड़क पर बैरिकेट्स लगाए गए थे लेकिन इस बीच विहिप नेता प्रवीण गुगनानी अपनी कार लेकर प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने का प्रयास करने लगे।

मौके पर तैनात होशंगाबाद निवासी एक सिपाही ब्रजेश शिल्पी ने विहिप नेता को रोका और कार के सामने बैरिकेट्स लगा दिए। इस बात से बौखलाए गुगनानी अपनी कार से उतरे और सिपाही की कॉलर पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। मारपीट होते देख दूसरे पुलिसकर्मी भी अपने साथी की मदद के लिए वहां आए, लेकिन तब तक गुगनानी ने वहां से फरार हो गए। 

चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कोतवाली थाने पहुंचकर वहिप नेता प्रवीण गुगनानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। कोतवाली टीआई सीताराम झा के अनुसार, पुलिसकर्मियों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने प्रवीण गुगनानी के खिलाफ मारपीट और गालीगलौच करने के चलते मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !