रईसों की पत्नियों से आश्रम में देहव्यापार करवाता था बाबा

लखनऊ। 100 से ज्यादा महिलाओं से रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में अरेस्ट किए गए बाबा परमानंद के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बाबा के ड्रायवर ने बताया है कि वो चंगुल में फंसी महिलाओं से देहव्यापार करवाता था। जाल में फंसी महिलाओं से बाबा की पत्नी डील करती थी जबकि ग्राहकों से डीलिंग का काम बाबा का बेटा संभालता था। 

जिस आश्रम में ये बाबा बैठता था उसमें भगवान से ज्यादा बड़े-बड़े नेता और पुलिस अधिकारियों के साथ उसकी खुद की फोटो लगी होती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि वो आध्यात्म का चोला ओढ़ता था। अब इय बात का खुलासा हो चुका है कि ये भगवा लिबास बाबा का नकाब था जिसके पीछे उसका अय्याश चेहरा आसानी से छिप सके। 

बाबा आज जेल की सलाखों के पीछे है लेकिन उसके आश्रम जो-जो बातें निकल कर सामने आ रही हैं वो चौकाने वाली हैं। हम बात कर रहे हैं राम शंकर तिवारी उर्फ परमानंद बाबा की जिन्हें 100 महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वो पहले महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करता था और फिर उनका एमएमएस बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। 

परमानंद पर उसके ही ड्राइवर सुशील कुमार अवस्थी ने एक सनसनीखेज आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई प्रार्थना पत्र में सुशील कुमार ने लिखा है कि बाबा के आश्रम में देह व्यापार का भी धंधा चलता है। बतौर सुशील कुमार देह व्यापार के इस धंधे में परमानंद की पत्नी मधु तिवारी और उसका बेटा विजय तिवारी है। सुशील कुमार ने बताया कि परमानंद की पत्नी देह व्यापार की संचालिका है और अलग-अलग राज्यों से महिलाओं को बुलाकर उनके जिस्मफरोशी करवाती है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !