भाजपाईयों ने कहा मोदी की योजनाओं में जमकर भ्रष्टाचार

गोरखपुर। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को खरी-खरी सुनाई। कहा, केंद्रीय योजनाओं में भी भ्रष्टाचार है। मुद्रा लोन योजना में बैंकर्स लाभार्थी से ऋण का दस फीसद कमीशन मांगते हैं। 50 हजार का कर्ज भी दो टुकड़ों में देने की बात करते हैं। एकमुश्त मांगने पर 100 रुपये का स्टांप पेपर मांगते हैं।

दरअसल शनिवार को शहर के एक स्कूल में भाजपा कार्यकर्ताओं का परिचय सम्मेलन आयोजित हुआ था। ईरानी से परिचय की रस्म अदायगी के बाद कुछ कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में फीड बैक मांगा गया।

अधिकांश ने तो सरकार का गुणगान किया, पर कुछ ने आईना भी दिखाया। कार्यकर्ता ने कहा, 'पहल योजना' में भी गैस एजेंसियों ने मनमानी वसूली की है। कार्यकर्ताओं को अपेक्षित सम्मान नहीं मिला। तमाम पदों पर अब भी कांग्रेस के जमाने के लोग ही काबिज हैं। शिक्षा विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार और शोषण का भी मुद्दा उठा।

शुरुआत ही गड़बड़ रही
दरअसल, कार्यक्रम की शुरुआत ही गड़बड़ रही। सड़क से कार्यक्रम स्थल स्कूल तक तो भाजपा का रंग दिखा पर परिसर में कोई प्रतीक नहीं दिखा। मंच पर जो बैनर लगा था, उसमें प्रमुख नेताओं के चित्र के अलावा पार्टी और उसके कार्यक्रम का कोई जिक्र तक नहीं था। स्मृति ने पहुंचते ही इसे नोटिस लिया और बैनर हटाने को कहा, पर बैनर अंत तक मुंह चिढ़ाता रहा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !