कुंभ स्नान के समय रंगरेलियां मना रहा था ये कपल

उज्जैन। सिंहस्थ आस्था और श्रृद्धा का मेला होता है। यहां लोग अमृत की तलाश में आते हैं। जीवन में संतोष और मनोकामनाएं पूर्ति के लिए प्रार्थना करते हैं परंतु कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो पूरे धार्मिक माहौल को ही प्रदूषित कर देते हैं। ऐसा ही एक कपल अंतिम शाही स्नान के दिन कैमरे में कैद हुआ। 

शनिवार को सिंहस्थ महाकुंभ के आखिरी शाही स्नान में करीब 75 लाख लोग उज्जैन पहुंचे थे।  रात करीब 12 से 1 बजे के बीच रामघाट पर स्नान करने वालों की भीड़ कुछ कम हो गई थी। इसी दौरान कुछ कपल वहां स्नान के लिए पहुंचे। स्नान के बाद कुछ लोग तो बाहर आ गए, लेकिन एक कपल नहीं आया। डुबकी लगाने के बाद ये कपल पानी में ही मस्ती करता रहा और अचानक दोनों एक-दूसरे को किस करने लगे।

उसे ऐसा करते देख आसपास के लोग चौंक गए और उसकी इस हरकत पर ऐतराज जताने लगे, लेकिन वह नहीं माना। इस दौरान कुछ लोगों ने उनकी इस हरकत को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और गुस्सा जताते हुए सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वहां तैनात गार्ड ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के सामने भी कपल हरकत करता रहा। इस पर पुलिस जवान इन्हें पकड़कर अस्थाई थाने ले गए और वहां जमकर फटकारते हुए सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के लिए जुर्माना लगाया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !