इंदौर में दिनदहाड़े सराफा व्यापारी की पत्नी की हत्या

इंदौर। शहर की पॉश कालोनी बैकुंठधाम में एक प्रख्यात सराफा व्यापारी की पत्नी की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या कब हुई इसकी भनक पड़ौसियों को भी नहीं लगी। हत्यारे आए और वारदात करके आराम से चले गए। पता तो तब चला जब पानी की सप्लाई वाले ने दरवाजा खटखटाया। 

शहर के पलासिया थाना क्षेत्र के बैकुंठधाम कॉलोनी में रहने वाले राजेंद्र कटारिया की पत्नी राजकुमारी कि मंगलवार दोपहर को अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। इसकी जानकारी उस वक्त लगी जब टैंकर चालक पानी की सप्लाई के लिए आया। चालक के काफी देर तक घंटी बजाने के बावजूद भी घर का दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को इसकी जानकारी दी। इसके बाद महिला ने दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया तो सामने ही राजकुमारी का शव पड़ा हुआ था।

शहर की पॉश कॉलोनी और हाईप्रोफाइल परिवार से जुड़ा मामला होने की वजह से पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। इसके अलावा फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद भी ली जा रही हैं। राजकुमारी की दो बेटियां हैं। दोनों की शादी हो चुकी है, जबकि पति दिन के वक्त अपने कारोबार में बिजी रहते हैंं। बदमाशों को इस बात की पूरी जानकारी थी कि दिन के वक्त राजकुमारी घर में अकेली रहती है। इसी वजह से सुनियोजित तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !