पराए मर्दों का शौक बना मौत का कारण

जबलपुर। एक के बाद एक तीन शादियां कर चुकी एक महिला को पराए पुरुषों का संग इस कदर पसंद था कि वो अपने पति और जवान बेटी की भी शर्म नहीं करती थी। उल्टा पति के साथ मारपीट करती और खाना तक नहीं देती थी। अंतत: पति ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। 

गोरखपुर टीआई एचआर पाण्डे ने बताया कि ब्रजमोहन नगर निवासी एमपीईबी में क्लर्क राजमल राठौर (56 वर्ष) अपनी पत्नी पूनम राठौर (40 वर्ष) और उसके दो बच्चों के साथ रहता था। सोमवार की शाम लगभग 4.30 बजे राजमल थाने पहुंचा। जिसने बताया कि उसने अपनी पत्नी पूनम की बके से हमला कर हत्या कर दी है। आरोपी राजमल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

पत्नी की थी तीसरी शादी उसकी दूसरी
आरोपी राजमल ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि वह एमपीईबी में कार्यालय सहायक अतिरिक्त वर्ग 2 के पद पर पदस्थ है। उसने पहली पत्नी की मौत के बाद 7 फरवरी 2015 को पूनम से दूसरा विवाह किया था। जबकि यह पूनम का तीसरा विवाह था। पूनम के पहले पति से दो बेटियां है, जिसमें बड़ी बेटी प्रिया का विवाह हो चुका है और छोटी बेटी रंजना साथ में रहती है, लेकिन वह कुछ दिन पूर्व मौसी के घर गई है। जबकि दूसरे पति से 8 वर्ष का बेटा कार्तिक हैं। वह भी साथ में रहता है।

भोपाल से करा लिया था ट्रांसफर
पत्नी की हरकतों से तंग आकर 28 दिसम्बर 2015 को उसने अपना ट्रांसफर भोपाल से जबलपुर करा लिया था। वह 2 मार्च 2016 को पत्नी पूनम और बच्चों को लेकर ब्रजमोहन नगर में किराए के मकान में रहने आया था। पूनम का चरित्र ठीक नहीं था। वह कई बार उसे रंगे हाथों पकड़ चुका था। जब उसे वह मना करता था, तो वह उसके साथ मारपीट करते हुए चुप करा देती थी।

तीन दिन से नहीं दिया था खाना
आरोपी ने पुलिस को बताया कि तबादले से नाराज होकर पूनम ने उसे तीन दिन से खाना नहीं दिया था। वह होटल में खाना खा रहा था। सोमवार सुबह पूनम ने उसे चाय भी नहीं दी। इसके बाद उसे भला बुरा कहने लगी। उसकी बातों को नजरअंदाज करते हुए वह ऑफिस चला गया। दोपहर 1.30 बजे घर पहुंचकर खाना मांगा तो पूनम ने उसे खाना न देते हुए फटकार दिया। जिसके बाद वह रामपुर स्थित एक होटल में खाना खाने गया और शाम चार बजे तक वहीं बैठा रहा।

टीवी का रिमोट मांगने पर दिया धक्का
वह शाम को घर पहुंचा तो पूनम टीवी देख रही थी। उसने टीवी देखने के लिए रिमोट मांगा तो पूनम नाराज हो गई और उसे धक्का दे दिया। इस बात पर उसे गुस्सा आ गया और फिर उसने घर में छिपाकर रखा हुआ बका निकाला। पूनम कुर्सी में बैठकर टीवी देख रहे थी। वह पीछे से गया और उसकी गर्दन पर बके से दो-तीन बार हमला किया। जिसके बाद वह कुर्सी से गिरी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने बका कमरे में फेंका और थाने आ गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !