कांग्रेस नेता ने ISBT में हंगामा बरपाया, कर्मचारी को पीटा

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारी समेत आधा दर्जन बदमाशों ने आईएसबीटी स्थित पंजीयन कार्यालय में घुसकर एक कर्मचारी से जमकर मारपीट की। आरोपी पीड़ित को पीटते हुए अधिकारी के कक्ष में भी घुस गए थे। पुलिस ने अधिकारी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं।

गोविंदपुरा टीआई आरके मालवीय ने बताया कि आईएसबीटी में पंजीयन कार्यालय में नन्हे सिंह मरावी सहायक ग्रेड-3 हैं। उन्होंने बताया कि पूनम श्रीवास्तव मेकर हैं। शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे उनके पति राजेंद्र श्रीवास्तव ऑफिस में काम करने वाले मेकर प्रदीप और शुभम के बारे में पूछते हुए करीब आधा दर्जन साथियों के साथ उनके कक्ष में आ गए। राजेंद्र खुद को कांग्रेस सेवा दल का प्रदेश संगठन मंत्री बताते हैं। उन्होंने शुभम के बैठने की जगह बता दी। राजेंद्र ने ऑफिस में घुसकर शुभम से मारपीट की और उसे उनके कक्ष के अंदर ले आया। उन्होंने रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसने भी बदसलूकी की। लोगों को जमा होता देख आरोपी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने नन्हें सिंह की शिकायत पर राजेंद्र और अन्य के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद पंजीयन कार्यालय में सुरक्षा इंतजाम करने की कवायद शुरू हो गई है।

सब रजिस्ट्रारों ने की थी महिला कर्मचारी की शिकायत
प्रदेश में पंजीयन कार्यालयों के लिए मेकर मुहैया कराने का जिम्मा यूएसबी ग्लोबल कंपनी के पास है। पूनम श्रीवास्तव इस कंपनी की कर्मचारी है। बताया जाता है सब रजिस्ट्रारों ने पूनम के पक्षकारों से ढंग से व्यवहार न करने की शिकायत वरिष्ठ जिला पंजीयक डीएन दोहरे से की थी। उन्होंने पूनम को हटाने के लिए आईजी पंजीयन को पत्र लिखा था।

पत्नी को बेवजह परेशान कर रहे थे
कार्यालय के तीन कर्मचारी मेरी पत्नी को लगातार परेशान कर रहे थे। इसकी शिकायत करने शुक्रवार को रजिस्ट्री कार्यालय गया था। वहां के कर्मचारियों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी।
राजेंद्र श्रीवास्तव, महिला कर्मचारी के पति व कांग्रेस नेता

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !