BSNL का वेलेंटाइन ऑफर #VALENTINE

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने युवाओं के लिए वेलेंटाइन-डे पर बीएसएनएल यूथ ऑफर का विशेष तोहफा पेश किया है। युवाओं के बड़े वर्ग को वेलेंटाइन-डे के विशेष अवसर पर सस्ती दरों में डाटा और वॉइस कॉल कि सुविधा देने वाला यह ऑफर अपनी सस्ती दरों के कारण सीमित अवधि का एक अनुपम उपहार है।

आरके मित्तल, निदेशक (कंज्‍यूमर मोबिलिटी) बीएसएनएल बोर्ड, ने बताया कि प्रीपेड मोबाइल सभी डाटा स्‍पेशल टैरिफ वाउचर (एसटीवी) पर, जो कि मौजूदा दर 70 रुपए से अधिक है, उन पर 10 फीसदी अतिरिक्त डाटा मिलेगा।

यह ऑफर 13 फरवरी से 20 फरवरी तक प्रभावी रहेगा। इसके अतिरिक्त 4 रुपए के एक दिन की अवधि वाला 20 एमबी का नया डाटा एसटीवी यूथ स्पेशल भी लॉन्‍च किया गया है, जिससे युवा वर्ग सोशल नेटवर्क यानि फेसबुक , ट्विटर , व्हाट्स एप से जुड़े रह सकते हैं और अपने ई:मेल देखने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

मित्तल ने बताया कि बीएसएनएल ने युवा वर्ग के लिए इस वर्ष वेलेंटाइन-डे को ब्लैकआउट-डे से बाहर रखा है, ताकि सभी मोबाइल उपभोक्ता को सभी लागू छूट और नि:शुल्क प्रमोशनल ऑफर का लाभ मिल सके। इस अवसर पर बीएसएनएल के कुछ आकर्षक एसएमएस एसटीवी का लाभ सभी उपभोक्ताओं को मिल सकता है, जैसे किसी भी नेट पर 130 एसएमएस केवल 12 रुपए में, 385 एसएमएस केवल 31 रुपए में और 860 एसएमएस केवल 52 रुपए में किए जा सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !