दिल्ली में उतर रहा है AAP का बुखार #EKSAALKEJRIWAL

नईदिल्ली। 14 फरवरी को जहां वेलेंटाइन डे है तो वहीं आम आदमी पार्टी के लिए भी ये दिन बेहद अहम है। इस दिन केजरीवाल सरकार दिल्ली में अपने शासन का एक साल पूरा करने जा रही है।

केजरीवाल सरकार का एक साल पूरा होने पर जहां विशेषज्ञ उनके शासन की गुणवत्ता को मापने का काम कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर एबीपी नील्सन के सर्वे ने भी ये परखने की कोशिश की कि एक साल के बाद दिल्ली के लोग केजरीवाल सरकार के बारे में क्या सोचते हैं।

इस सर्वे में ये भी जानने की कोशिश की गई है कि दिल्ली में अगर इस वक्त चुनाव होते तो जीत आखिर किसकी होती। साथ ही सर्वे कंपनी ने दिल्ली की जनता से ये भी पूछा कि आज उऩका सबसे पसंदीदा नेता कौन है।

सर्वे में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को 48 सीटें बीजेपी को सीटों के मामले में भारी बढ़त लेकिन सीटों का आंकड़ा 22 दिखाया गया है। वहीं कांग्रेस के लिए ये सोचने का समय है क्योंकि सर्वे में ये सामने आया है कि इस वक्त चुनाव होने पर भी कांग्रेस को कोई भी सीट नहीं मिलेगी। यानि की शून्य।

हालांकि सबसे लोकप्रिय नेता पीएम नरेंद्र मोदी 50 फीसदी लोगों के साथ नंबर एक पर हैं तो वहीं दूसरी ओर केजरीवाल 39 फीसदी लोगों के साथ दूसरे नंबर पर हैं। वहीं 7 फीसदी लोगों की पसंद राहुल गांधी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !