मंत्री से भिड़ने वाली महिला IPS का तबादला

चंडीगढ़। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से कल एक बैठक में हुई बहस के बाद फतेहाबाद की एसपी संगीता कालिया का ट्रांसफर कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, अभी एसपी कालिया को वेटिंग लिस्ट में रखा गया है। सूत्रों की मानें तो, ओमप्रकाश नरवाल फतेहाबाद को जिले के एसपी का प्रभार मिल सकता है।

दरअसल, राज्य में शराब कौन बिकवाता है पुलिस या सरकार? इसका जवाब हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को फतेहाबाद की एसपी संगीता कालिया से शुक्रवार को जिले में आयोजित एक बैठक में मिला। जब उन्होंने पुलिस पर लगे आरोपों का ये कहकर जवाब दिया कि लाइसेंस देने का काम राज्य सरकार करती है। विज इस बात पर बुरी तरह चिढ़ गए और मंत्री ने वरिष्ठ महिला पुलिस अफसर को 'गेट आउट' तक कह डाला था, लेकिन जब वो अड़ गई तो मंत्री खुद ही अपने लोगों के साथ बैठक छोड़कर चले गए और उल्टा अधिकारी पर बुरे व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा कि जबतक ये ऑफिसर है वो बैठक में नहीं आएंगे।

आप इस तरह मेरा अपमान नहीं कर सकते
उल्‍लेखनीय है कि पुलिस अफसर संगीता कालिया और मंत्री अनिल विज पास ही बैठे थे। जब विज ने संगीता से कहा 'गेट आउट', तब संगीता ने कहा, 'मैं नहीं जाऊंगी। आप इस तरह से मेरा अपमान नहीं कर सकते।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !