एक्ट्रेस बोली: मेरी मांग भरी, ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया

मुंबई। एक 28 साला टीवी एक्ट्रेस ने मशहूर टीवी एक्टर और 'स्प्लिट्सविला-8' फेम यश पंडित पर रेप का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि यश ने उसे शादी के प्रपोज किया फिर जुहू वाले बंगले में उसके साथ कई बार संबंध बनाए। बाद में यश मुकर गया। 

एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि यश अभी भी फरार है और मुंबई के सेशंस कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए उन्हें 27 नवंबर की तारीख मिल गई है। जुहू पुलिस ने उनपर IPC की 406 (झूठे वादे) या 420 (धोखाधड़ी) की धारा लागू करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस ने अब तक इस केस को IPC की 376 (रेप) धारा के तहत दर्ज किया है।

घटना के बारे में बताते हुए पीड़िता ने कहा, "टीवी सीरियल के सेट पर 13 सितंबर को मेरी यश से मुलाकात हुई और हम दोस्त बन गए। 7 अक्टूबर को उन्होंने मुझे अपने अपार्टमेंट पर इन्वाइट किया। हालांकि, घर में जाने से पहले पार्किंग एरिया में उन्होंने कई झूठे वादे कर, मुझे ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर किया। इसके लगातार दो हफ्तों तक यानी 29 अक्टूबर और 14 नवंबर को उन्होंने पेरेंट्स से मिलवाने का वास्ता देकर घर पर इन्वाइट किया। फिल्मी स्टाइल में माथे पर सिंदूर लगाकर एक आम पति-पत्नी की तरह दोनों बार उन्होंने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए।" 

इसके कुछ ही दिनों बाद यश उन्हें अवॉयड करने लगे और उनके फोन और मैसेजेस का जवाब देने बंद कर दिया। जब इनका आमना-सामना हुआ तब यश ने पीड़िता को समझाया कि अब भी हम अच्छे दोस्त रह सकते हैं और शारीरिक रिश्ते बना सकते हैं, लेकिन शादी होना मुश्किल है।

कई लड़कियों के साथ बना चुके रिश्ते
एक्ट्रेस कहती हैं, "पुलिस का घटिया रवैया देख में सन्न रह गई थी। यश सिर्फ शारीरिक रिश्ते बनना चाहता था। उसने मेरे सामने यह बात कबूली भी है वह कई लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है। ये लड़कियों बदनामी के डर से पुलिस तक नहीं पहुंच पाई हैं लेकिन मैं उन्हें सीखना और उनकी असलियत लोगों तक लाना चाहती हूं।" पीड़िता आगे कहती हैं, "देखा जाए तो पुलिस को IPC की 420 और 377 की धारा लगानी थी, ताकी यह केस और मजबूत हो पाए। निश्चित रूप से पुलिस पर दबाव है, शायद यही वजह है कि वो उसे अब तक ट्रेस नहीं कर पा रही।"

अब तक फरार हैं यश
एक्ट्रेस ने बताया, "FIR दर्ज करवाने के बाद, मैंने खुद DCP सत्यनारायण चौधरी से व्यक्तिगत रूप से यश और उनके प्रभावशाली फैमिली कनेक्शन्स पर बातचीत की। जब भी मुझे इस बात की खबर मिलती कि यश अपने अपार्टमेंट में छुपा है। मैं तुरंत पुलिस को बताकर, वहां जांच दल भेज छापा मारने के लिए कहती। हालांकि, यश कभी पकड़ में नहीं आ पाया, क्योंकि हर बार एक मिस्टीरियस फोन कॉल से जरिए उनके घरवाले अलर्ट हो जाते और परिवार उन्हें फरार बता देता।"

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !