ड्रायवर करता था अश्लील बातें, महिला नेत्री ने जिंदा जला दिया !

डिंडोरी। कांग्रेस महासचिव चंद्रकला परस्ते पर अपने ही ड्रायवर को जिंदा जलाने का आरोप है, जबकि महिला नेत्री का आरोप है कि ड्रायवर उसे अश्लील मेसेज भेजता था। कहता था मुझे खुद से अलग किया तो मर जाउंगा। महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी से निकालने का ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेत्री चंद्रकला परस्ते के बजाग स्थित घर पर देवरा निवासी ज्ञानेश्वर दुबे अधजला हुआ मिला था। जिसके बाद ड्राइवर के परिजनों ने कांग्रेस नेत्री पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था। इस मामले की तहकीकात के बाद बजाग थाना पुलिस ने ड्राइवर के बयानों के आधार पर चन्द्रकला परस्ते के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से ही महिला नेत्री फरार चल रहीं हैं।

इस मामले पर जिला पंचायत सदस्य चंद्रकला ने उल्टे आरोप लगाते हुए कहा कि, ड्राइवर मुझे मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता था। उसकी नीयत ठीक नहीं थी। नेत्री का आरोप है कि 17 नवम्बर को भी ड्राइवर ने जान से मरने की धमकी दिया था।  मैसेज में यह भी लिखा था कि, अगर मुझे अपने से अलग करोगी, तो मैं मर जाऊंगा। इसके बाद एक माह पहले ही ड्राइवर को हटा दिया गया था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !