डिंडौरी से 5000 अध्यापक आयेंगें महापंचायत में

डिंडौरी। लगभग 5000 अध्यापक एवम् उनके परिवार के सदस्य अध्यापक महापंचायत के लिए भोपाल जाने के लिए तैयार हैं। आज़ाद अध्यापक संघ डिंडौरी के ये अध्यापक एवम् संविदा शिक्षक अपनी 2 सूत्रीय मांगों के लिए करीब 3 माह से  प्रांतव्यापी आंदोलन कर रहे हैं। 

मीडिया प्रभारी जीवन बर्मन के अनुसार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में 5 दिसम्बर को इस महाआयोजन में अध्यापकों की मांगों पर निर्णय लिए जाने की बात  प्रांताध्यक्ष भरत पटेल कही है।जिलाध्यक्ष देवेन्द्र दीक्षित ने अधिक से अधिक संख्या में भोपाल में अध्यापकों से चलने का आह्वान किया है।सन्तोष पटेल कार्यकारी अध्यक्ष एवम् जिला संयोजक आशीष पाण्डे के अनुसार अयोजन तिथि के सम्बन्ध में अध्यापक संशय न करें। 

इसके लिए सरकार की विज्ञप्ति की तिथि को अंतिम मानें, संघों की नही। महापंचायत का आयोजन सरकार कर रही है न की संघठन।अरुण चौबे, वंशबहोर द्विवेदी, पी एस राजपूत, राकेश अवधिया, ब्रम्हानंद झा, महेंद्र कुछवाहा, पवन साहू आदि जिला कार्यकारिणी सदस्यों ने अध्यापकों को अन्य संगठनों के बहकावे से दूर रहने को कहा है। कुछ अध्यापक नेता 17 वर्षों से स्वार्थसिद्धि में लगे हैं एवम् इस प्रकार के आंदोलनों को दबाने के लिए चालें चलते रहते हैं। भरत पटेल के नेतृत्व में जारी इस आंदोलन को असफल करने के कई प्रयास लगातार ये नेता कर रहे हैं जिसके कारण आम अध्यापक भी इनके खिलाफ बहुत आक्रोशित है। मधुदीप उपाध्याय गणेश रमेश मूलचंदानी सुबेश दुबे अजय रॉय हरिशरण साहू हनीफ खान सुनील शुक्ला देवेन्द्र गवले शशिभूषण बघेल उमादेवी बर्मन सतीश धुर्वे सहित 5000 के करीब भोपाल सपरिवार पहुचने के लिए तैयार हैं।।।।।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !