सीहोर में छिपा है व्यापमं का कालाधन

भोपाल। सीबीआई जांच के आदेश के बाद कई ऐसे सूत्र भी सक्रिय हो गए हैं जो एसटीएफ के समय चुप बैठे हुए थे। कानाफूसी चल रही है कि व्यापमं घोटाले से कमाया गया कालाधन सीहोर में छिपाया गया है। यहां ऐसी कई सारी बेनामी संपत्तियां हैं जो व्यापमं घोटाले वाले सिंडीकेट में शामिल लोगों ने खरीदी थीं।

भोपाल सीहोर पर बिलकिसंगज के पास स्थित ग्राम तीनधार की काफी चर्चा है। कहा जा रहा है की यहां स्थित 350 एकड जमीन के तार लक्ष्मीकांत शर्मा से जोड़े जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो अक्सर यहां आते जाते थे।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि यह जमीन रातीबड़ भोपाल के डॉ. श्रीवास्तव की है, मगर वो उनका मोबाईल नम्बर नहीं दिया गया। डॉ. श्रीवास्तव का नम्बर पता लगा  9425019718 पर कॉल किया गया तो डॉ. श्रीवास्तव ने बताया की वो तो कई साल पहले ही जमीन को बेच चुके हैं लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि जमीन किसे बेची गई।

वैसे व्यापमं में फंसे दिग्गजों ने अपनी संपत्तियां दूसरों के नाम ट्रांसफर भी कर रखीं हैं। सुधीर शर्मा का वीएनएस कॉलेज अब किसी और के नाम से चल रहा है। शर्मा बंधुओं की दूसरी संपत्तियों के भी फरारी के दौरान नामांतरण हुए हैं। भोपाल इंदौर मार्ग पर स्थित एक डॉक्टर साहब की 2000 करोड़ से ज्यादा की संपत्तियां ऐसे नामों पर हैं जो या तो दुनिया में हैं ही नहीं या फिर उनके दुनिया में होने का किसी को पता ही नहीं है। उन्होने जीवन में कभी वोट नहीं डाला लेकिन दस्तावेज पूरे बने हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !