ग्रामीणों ने किया थाने पर हमला, एक दर्जन पुलिसवाले घायल

रतीराम श्रीवास/टीकमगढ। थाना पृथ्वीपुर क्षेत्र के नयाखेरा भोपालपुरा के बीच खेतों मे एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पहुॅच कर मार्ग कायम कर शव को पीएम के लिये सरकारी अस्पाताल पुथ्वीपुर भेज दिया। मृतक के परिजनो ने शव को झासी टीकमगढ़ हाइबे मार्ग पर रखकर चक्का जाम किया। भीड को तितर बितर करने के लिये पुलिस ने लाठीचार्ज कर डाला और आॅसू गैस के गोले भी छोड़े। नाराज भीड ने पुलिस थाने पर पथराव कर दिया। जिसमें एक दर्जन से ज्यादा पुलिसवाले घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र नयाखेरा भोपालपुरा के बीच खेतो मे एक शव मिलने से सनसनी फैल गई सूचना पर घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई। जाॅच पडताल मे मृतक की पहचान प्रकाश यादव जेरोन थाना ग्राम देवना के रुप मे हुई। परिजनो को सूचना दी गई। पुलिस ने मार्ग कायम कर शव को पीएम के लिये पृथ्वीपुर अस्पाताल मे भेज दिया। मृतक के परिजन हत्या का खुलासा की माॅग कर रहे थे और परिजनो ने शव को झासी टीकमगढ हाइबे मार्ग पर रखकर चकका जाम कर दिया।

अवागमन अवरुद्ध होते ही भीड का जमावडा लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस से परिजनों का विवाद होने लगा कि तभी पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी छोड़े। उस समय तो भीड़ तितर बितर हो गई परंतु थोड़ी देर बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाना घेर लिया और हमला कर दिया। इस हमले में एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए। समाचार लिखे जाने तक घायलों के नाम पता नहीं चल पाए थे। हंगामा जारी था।

हुई पुलिस ने अज्ञात 50-60 लोगो के खिलाफ धारा 147.148.149.332.353.336.427. के तहत मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !