वित्त मंत्री के आश्वासन के बाद भी नहीं मिला महंगाई भत्ता

भोपाल। मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष अरुण द्विवेदी एवं महामंत्री लक्ष्मीनारायण शर्मा ने बताया की अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक में वित्त मंत्री जयंत मलैया ने 9 सितम्बर को प्रदेश के कर्मचारियों को भी केंद्रीय कर्मचारियों के सामान बड़े हुए 6 प्रतिशत महंगाई भत्ते का लाभ प्रदेश सरकार केंद्रीय तिथि से देगी इस बात का आश्वासन दिया था पर एक माह का समय बीत गया शासन को कर्मचारियो की कोई सुध नहीं है। जबकि राजस्थान झारखण्ड सहित अन्य प्रान्त की सरकारों ने अपने कर्मचारियों को महंगाई भत्ता दे दिया है।

अरुण द्विवेदी एवम् लक्ष्मी नारायण शर्मा ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया की सरकार 3 महीने बीतने का इन्तजार कर रही है ताकि कर्मचारियों के आर्थिक हितों पर डंडी मारकर 3 महीने का महंगाई भत्ता सामान्य भाभिष्य निधि खाते में जमा करना चाहती है। संघ के अरुण द्विवेदी लक्ष्मीनारायण शर्मा विजय सिंह रघुवंशी रवि कान्त बरोलिया मोहन एयर डॉ सुरेश गर्ग अजय जैसवाल उमाकांत तिवारी भानु प्रकाश तिवारी अदि ने महंगाई भत्ता शीघ्र दिए जाने की मांग की हे।

ज्ञातव्य है कि केंद्र सरकार ने जुलाई माह से 6 प्रतिशत महंगाई भत्ता नकद दे दिया हे। अब 113 प्रतिशत से बढ़कर 119 प्रतिशत हो गया है।

लक्ष्मीनारायन शर्मा
महामंत्री
09893002950

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !